स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बच्चे के बगल में सो रहा था भूत, देखते ही मां की उड़ी हवाईयां

Prakash Chand Joshi

Publish: Oct 24, 2019 11:31 AM | Updated: Oct 24, 2019 11:31 AM

Weird

  • सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दिया मां को भूत

नई दिल्ली: दुनिया में किसी भी चीज को लेकर लोगों का एक मत हो सकता है, लेकिन बात जब भूत-प्रेतों की होती है तो लोगों का मत अलग-अलग हो जाता है। कोई इस पर विश्वास करता है, तो कोई इसके एक सिरे से ही खारिज कर देता है। लेकिन कई बार ऐसे किस्से सामने आते हैं, जो लोगों को इन पर यकीन करने पर मजबूर कर देते हैं। जैसा किस्सा इस बार सामने आया है।

[MORE_ADVERTISE1]ghost1.png[MORE_ADVERTISE2]

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। इस वायरल तस्वीर में एक बच्चा सोते हुए नजर आ रहा है और उसके बगल में ही एक और बच्चे की सोती हुई आकृति नजर आ रही है। वहीं तस्वीर को ध्यान से देखने पर लग रहा है कि बच्चे के बगल में भूत सोया हुआ है। मामला अमेरिका के इलिनोइस इलाका का है। जहां पर एक अमेरीकी न्यूज चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक, यहां रहने वाली मार्टीजा सिबल्स जब रात को सोने जा रही थी। तब वो उससे पहले दूसरे कमरे में सो रहे अपने 18 साल के बेटे को एक बार देखने गई। वहीं जैसे ही उन्होंने अपने बेटे के कमरे में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को देखा तो उनके पैरों तले जमीन ही खिसक गई। उन्होंने देखा कि उनके बच्चे के साथ भूत सोया हुआ है। उन्होंने ये तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की।

[MORE_ADVERTISE3]ghost.png

इसके साथ उन्होंने लिखा 'पिछली रात मुझे पूरा विश्वास था कि जिस बिस्तर पर मेरा बेटा सो रहा था, उस पर एक भूत का बच्चा भी लेटा हुआ था। इसे देखकर मैं इतना डर गई थी, कि रात को बहुत मुश्किल से मुझे नींद आई। इस दौरान मैंने जैसे ही बच्चे के बिस्तर पर कुछ अजीब देखा तो मैं फ्लैशलाइट लेकर बच्चे के कमरे में गई थी। हालांकि उस समय मुझे वहां कुछ भी नजर नहीं आया।' वहीं अगले दिन इस भूत का राज सामने आ ही गया। दरअसल, अगले दिन मार्टीजा ने अपने बच्चे के बिस्तर की पड़ताल की। जब उन्होंने चादर को हटाया तो गद्दे पर उन्हें बच्चे का एक स्टीकर दिखाई दिया। इसी स्टीकर का एक हल्का सा प्रारूप सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहा था, जिसे वो भूत समझ बैठी थी।