स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पुलिसवाला बना ' भगवान हनुमान', बच्चियों को कंधे पर बिठाकर बाढ़ से निकाला

Shiwani Singh

Publish: Aug 11, 2019 14:00 PM | Updated: Aug 11, 2019 16:51 PM

Weird

  • बाढ़ में फंसी बच्चियों के लिए फरिश्ता बना पुलिसकर्मी
  • कंधे पर उठाकर बच्चियों को पहुंचाया सुरक्षित स्थान पर
  • गुरजात के अहमदाबाद का मामला

नई दिल्ली। सोचिए आप घुटनों तक बाढ़ के पानी में फंसे हुए हैं। बाहर निकलने का कोई रास्ता नहीं मिल रहा। उस बीच कोई आए और आपको वहां से निकाल कर सुरक्षित स्थान पर ले जाए। आपके लिए मदद करने वाला व्यक्ति किसी फरिश्ते से कम नहीं होगा।

यह भी पढ़ें-रस्सी के सहारे गर्भवती महिला का रेस्क्यू, वीडियो देख सहम जाएगा दिल

ऐसा ही कुछ हुआ गुजरात ( Gujarat ) के अहमदाबाद में। यहां बाढ़ ( gujarat Floods ) में फंसी दो बच्चियों के लिए एक पुसिलवाला फरिश्ता बनकर आया और उन्हें बचा ले गया। पुलिसवाले का साहस भरा यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल ( viral video ) हो रहा है।

दरअसल, देश के कई राज्यों में भारी बारिश हो रही है। इससे गुजरात भी अछूता नहीं। यहां जगह-जगह जलभराव के कारण रास्ते बंद हैं। बाढ़ में फंसे लोगों की मदद के लिए सेना, एनडीआरफ और पुलिसकर्मी राहत और बचाव काम में लगे हुए हैं। इस बीच दो बच्चियों के रेस्क्यू का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसकी सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पुलिसकर्मी बाढ़ में फंसी दो बच्चियों को कंधे पर बिठाकर निकाल रहा है। बच्चियों के लिए भगवान बनकर आए इस पुलिसकर्मी की हर ओर तारीफ हो रही है। पुलिसवालें के साहस और समर्पण को काफी सराहा जा रहा है।

यह भी पढ़ें-सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है बच्चे का ये वीडियो, देख कर नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

कौन हैं ये पुलिसवाला

बता दें कि यह वीडियो गुजरात के मोरबी शहर का है। वीडियो में दिख रहे पुलिस कॉन्स्टेबल का नाम पृथ्वीराज सिंह जडेजा है। देखें बच्चियों के लिए फरिस्ता बनकर आए पुलिसकर्मी का वायरल वीडियो-