स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

अनोखी शादी: जब पंडित जी ने शादी की रस्में पूरी की मंत्रों से नहीं बल्कि फिल्मी गानों से

Pratima Tripathi

Publish: Sep 09, 2019 15:50 PM | Updated: Sep 09, 2019 15:51 PM

Weird

  • एक ऐसी शादी जहां पडिंत नें मंत्रों को पढ़ने के बजाय गाये फिल्मी गानें
  • जब शादी फेरे के दौरान पंडित जी मंत्र पढ़ने के बजाये गाने लगे फिल्मी गानें

अक्सर शादियों में हम देखते हैं कि शादियों के दौरान कई तरह की रस्में निभाई जाती है पंडित भी कई तरह के मंत्रोउच्चारण के साथ शादी की रस्मों को पूरा कराते हैं। इसी तरह के विधि विधान के साथ काफी लंबा समय खिंच जाता है, लेकिन इस लंबे समय को यदि मनोरंजक बना दिया जाये, तो शादी का मजा भी दोगुना हो जाता है और जब पंडित जी ही मंत्रों के बजाय फिल्मी गाने गाकर शादी की रस्मों को पूरा कराने लगें तो यह नजारा देखने लायक हो जाता है। यह खास नजारा एक शादी के दौरान देखने को मिला। जिसका विडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

आज के मार्डन समय में पंडित जी भी इतनी जल्दी आज के समय के मुताबिक अपडेट होने लगेंगे ऐसा सोचा नहीं था । लेकिन आप इस विडियो में देख सकते हैं पंडित जी की शादी कराने का अलग तरीका। सावित्री अरोरा और राहुल गुरनानी के विवाह में पंडित जी नें मंत्रों के पाठ की पोथी को पढ़ने की बजाय बॉलीवुड से जुड़े गानों का पिटारा खोल दिया। फिर क्या था शादी के साथ बाराती भी मस्ती में आकर उनके गानों का लुफ्त उठाने लगे। दुल्हन नें अपनी इस शादी का वीडियो शेयर किया जिसमें पंडित भीड़ से यह पूछते हुए दिख रहे हैं कि क्या उन्हें अब हिंदी में मंत्रों का पाठ करना चाहिए, या फिर दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, तुझे देखा तो ये जाना सनम..(शाहरुख खान और काजोल) का गाना गाना चाहिए । वीडियो में, दंपति भी इसका पूरा लुफ्त उठाते हुयेेेे दिख रहे हैं।

अभी हाल ही में एक शादी के दौरान जिस तरह से हमारे डब्बू अंकल अपने डांस की कला से लोगों की जुबान पर छा चुके हैं, उसी तरह से अब यह पंडित जी भी अपने इन गानोंं की स्टाइल की वजह से सोशल मिडिया पर लोगों की पसंद बनते जा रहे हैं।