स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

रात के अंधेरे में यहां घरों पर होती है पत्थरबाजी, लोग कह रहे- 'भूतों की है कारस्तानी'

Priya Singh

Publish: Jul 20, 2019 10:26 AM | Updated: Jul 20, 2019 10:26 AM

Weird

  • महाराष्ट्र ( Maharashtra ) के आरमोरी शहर के घरों में होती है पत्थरबाजी
  • लोग बता रहे हैं इसे भूतों का काम
  • पुलिस जुटी जांच में

नई दिल्ली। महाराष्ट्र ( Maharashtra ) के नगर गढ़चिरौली ( Gadchiroli ) से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां के शहर आरमोरी के आजाद चौक के लोगों का कहना है कि इस शहर में भूतों का वास है। यहां के घरों पर न जाने कौन रात में पत्थर फेंकर चला जाता है। मामला ये है कि यहां के घरों में अपने आप पत्थर गिर रहे हैं। अब तक की छान-बीन में लोगों ने किसी पथरबाज़ को घरों के आस-पास नहीं देखा है। जिसके बाद यहां के निवासियों का कहना है कि यह भूत-प्रेतों का ही काम है।

एक बंदर जिसके नाम है करोड़ों की संपत्ति, शादी के बाद महल में रहेगा अपनी दुल्हनियां के साथ

Maharashtra

इलाके में हो रही इस घटना की वजह से यहां लोगों की भीड़ लगी रहती है। लोग यहां इस अजीबो-गरीब घटना को देखने आते हैं। आजाद चौक में स्थित एक खंडहर में तब्दील हो चुका घर है। इसी घर के आस-पास के घरों में पत्थरबाजी की जाती है। जहां कुछ लोग इस घटना में भूत-प्रेतों का हाथ मान रहे हैं वहीं कई लोग ऐसे भी हैं जो इस अंधविश्वास को मानने से इंकार कर रहे हैं।

OMG! यहां मिलेगा कचरे के बदले भरपेट खाना, जानें कैसे

बता दें कि मामले के तूल पकड़ने पर इस पूरी घटना पर अब पुलिस नज़र रख रही है। पुलिस ने लोगों को हिदायत दी है कि इस तरह की अफवाह न फैलाई जाए। स्थानीय पुलिस का कहना है कि वे पूरे मामले की गहराई से जांच कर रहे हैं और जल्द ही गुत्थी को सुलझा लेंगे।

युवती के शरीर में नहीं था मलद्वार, 20 साल तक पेशाब के रास्ते करती रही मलत्याग