स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

समुद्र के बीच आसमान में दिखी ऐसी रोशनी, लोग बोले-एलियंस के विमान हैं ये

Prakash Chand Joshi

Publish: Oct 07, 2019 16:40 PM | Updated: Oct 07, 2019 16:40 PM

Weird

  • अमेरिका का है ये मामला

नई दिल्ली: कहते हैं धरती पर कई ऐसी घटनाएं घटती हैं, जिन पर यकीन करना थोड़ा मुश्किल होता है। इसी कड़ी में आपने कई बार ये खबरें सुनी होंगी कि आसमान में उड़न तश्तरियां देखी गई। ऐसी ही खबर एक बार फिर से चर्चा में है। चलिए आपको पूरा मामला बताते हैं कि आखिर ये है क्या।

america1.png

दरअसल, विलियम गाय नाम के एक व्यकित ने अमेरिका के उत्तर कैरोलिना में स्थित समुद्र के बीच आसमान में तैरती 14 अज्ञात रोशनी देखी। उसने इस घटना का वीडियो भी बनाया। वीडियो में वो कह रहे हैं कि 'देखो आसमान में कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा है। क्या कोई बता सकता है वो आसमान में क्या है। हम समुद्र के बीच एक नाव पर हैं। ये आसपास कुछ भी नहीं है, न ही कोई जमीन का टुकड़ा और न ही कुछ और।'

america2.png

वहीं नाव पर बाकी लोग भी सवार हैं, जो कह रहे हैं कि इस तरह की घटनाएं महज टीवी पर ही देखने को मिलती है। कुछ लोगों का मानना है कि ये उड़न तश्तरियों का एक बेड़ा था, तो वहीं कुछ लोगों के अनुसार, ये महज आसमान में चमकती हुई रोशनी थी। हालांकि, ये अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है कि ये सच में उड़न तश्तरी थी या फिर कुछ और। लेकिन इस मामले ने लोगों को इसके पीछे की वजह जानने के लिए उत्साहित जरुर कर दिया है।