स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

'फर्ज़ी पुलिस अफसर' ने की असली पुलिस की मदद, इससे पहले कुछ समझ आता, अचानक गायब हुआ शख्स

Priya Singh

Publish: Nov 05, 2019 16:07 PM | Updated: Nov 05, 2019 16:07 PM

Weird

  • एक फर्ज़ी पुलिसवाले ने संदिग्‍धों को पकड़वाने में असली पुलिस टीम की मदद की
  • असली पुलिस ने उस फर्ज़ी पोलिसवाले को गिरफ्तार कर लिया

नई दिल्ली। टीवी में कार चेज का वीडियो देखने में जितना रोमांचक लगता है उतना ही ये पुलिस-चोर का खेल जोखिमों से भरा रहता है। नॉर्थ कैरोलिना से ऐसी ही एक खबर आई है जिसके बारे में जान आप चौंक जाएंगे। यहां एक फर्ज़ी पुलिसवाले ने संदिग्‍धों को पकड़वाने में असली पुलिस टीम की मदद की। मामला और दिलचस्प हो गया जब कुछ दिन बाद असली पुलिस ने उस फर्ज़ी पोलिसवाले को गिरफ्तार कर लिया।

[MORE_ADVERTISE1]policelights.jpg[MORE_ADVERTISE2]

नॉर्थ कैरोलिना में पुलिस की एक टीम कुछ संदिग्‍धों का पीछा कर रही थी। पुलिस ने उनका पीछा करीब 2 मील तक किया। संदिग्‍धों को न रोक पाने के चक्कर में पुलिस ने दूसरी टीम से मदद मांगी। इतने में एक काले रंग की फोर्ड कार जिसपर नीले रंग की बत्ती लगी थी वो संदिग्‍धों की कार के आगे आके खड़ी हो जाती है। ऐसी में संदिग्‍धों के पास रुकने के सिवा कोई चारा नहीं रहता। कार से एक शख्स उतरता है और संदिग्‍धों पर बंदूक तानकर उसे गाड़ी से उतरने को कहता है। ये शख्स संदिग्‍धों को हथकड़ी पहनकर उन्हें पुलिस के हवाले कर देता है।

[MORE_ADVERTISE3]carolina.jpg

संदिग्‍धों को पकड़ने में जिस तरह से इस शख्स ने भूमिका निभाई थी उससे असली पुलिस को उसपर शक नहीं हुआ। लेकिन बाद में उन्हें पता चला रेडिओ में अनाउंस करने के बाद भी आध‍िकारिक तौर पर उन्हें कोई मदद नहीं पहुंचाई गई थी। जांच करने के बाद शख्स को लेकर खुलासा हुआ तो सब दंग रह गए। पुलिस को पता चला की वह शख्स फर्ज़ी पुलिस अधिकारी था। फिलहाल पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार कर लिया है और उसपर जुर्माना भी लगाया है।