स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

इधर शिवराज सिंह चौहान करते रहे हवन, उधर रेप का आरोपी ठहाके लगाता रहा

Muneshwar Kumar

Publish: Sep 11, 2019 19:43 PM | Updated: Sep 11, 2019 19:43 PM

Vidisha

उपेंद्र धाकड़ पर एक योग शिक्षिका ने लगाई है शादी के नाम पर रेप का आरोप

विदिशा/ मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान विदिशा में थे। उनके कार्यक्रम के दौरान विदिशा बीजेपी के पूर्व महामंत्री और यौन शोषण के आरोपी उपेंद्र धाकड़ भी मौजूद रहा। वह शिवराज सिंह चौहान के हर कार्यक्रम में मौजूद था। अब उपेंद्र धाकड़ की मौजूदगी का वीडियो वायरल हो गया है।

दरअसल, पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान बुधवार को बाढ़ वाले गणेश मंदिर पहुंंचे और गणेश जी की पूजा। आरती कर यहां यज्ञ में आहुतियां दीं। उन्होंने यहां खूब भजन गाए और फिर भंडारे में कन्याओं को भोजन परोसा। हर गणेशोत्सव में यहां आने वाले शिवराज सिंह चौहान अपनी धर्मपत्नी साधना सिंह के साथ मंदिर पहुंचे थे। यहां उन्होंने गणेश पूजा की और फिर काफी देर तक यज्ञ में आहुतियां देते रहे।


यौन शोषण का आरोपी दिखा
शिवराज सिंह चौहान इधर हवन कर रहे थे। उधर कुछ ही दूरी पर खड़ा रेप के आरोपी उपेंद्र धाकड़ ठहाके लगा रहा था। धाकड़ विदिशा के पूर्व भाजपा जिला महामंत्री है। इसके खिलाफ जबलपुर में एक युवती ने शादी के नाम पर यौन शोषण की शिकायत कराई थी। अभी उपेंद्र धाकड़ जमानत पर है।

ये हैं आरोप
दरअसल, उपेंद्र धाकड़ पर आरोप है कि उसने योग शिक्षिका के साथ शादी का झांसा देकर रेप किया है। उपेंद्र बीजेपी का पूर्व संगठन मंत्री भी है। जबलपुर की एक योग शिक्षिका ने आरोपी नेता के विरुद्ध महिला थाने में मामला दर्ज करवाई थी। बाद में केस डायरी अजाक थाने में ट्रांसफर कर दिया गया था। उसके बाद से वह फरार चल रहा था। अगस्त में उसने कोर्ट में सरेंडर किया। लेकिन उसे जमानत मिल गई।

ये बोली थी पीड़िता
पीड़िता ने आरोपी नेता के खिलाफ 2 जून 2019 को पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। ड़िता ने कहा था कि 2013 में रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय में पढ़ाई के दौरान धाकड़ से मुलाकात हुई थी। इसके बाद से ही शादी का झांसा देकर धाकड़ ने शारीरिक संबंध बनाए। उसने जबलपुर स्थित अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यालय में भी संबंध बनाएं। लेकिन साल 2018 में आरोपी उपेंद्र धाकड़ ने दूसरी शादी कर ली। करीब पांच साल तक योग शिक्षिका का शोषण कर उसने शादी से इनकार कर दिया।