स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बारिश में खस्ताहाल हुई सड़क, तो कीचड़ में बैठकर किया प्रदर्शन

Anil Kumar Soni

Publish: Sep 20, 2019 10:48 AM | Updated: Sep 20, 2019 10:48 AM

Vidisha

करैयाखेड़ा मार्ग का है मामला, लोनिवि की है सड़क

करैयाखेड़ा मार्ग बारिश के दौरान खस्ताहाल हो जाने से यहां के नागरिक खासे परेशान हैं।

आए दिन हादसे हो रहे हैं और नागरिकों का पैदल चलना मुश्किल हो रहा है।

विदिशा। करैयाखेड़ा मार्ग बारिश के दौरान खस्ताहाल हो जाने से यहां के नागरिक खासे परेशान हैं। जिसके चलते आए दिन हादसे हो रहे हैं और नागरिकों का पैदल चलना मुश्किल हो रहा है। जिसके विरोध में गुरुवार की सुबह स्थानीय लोगों ने कीचड़ में बैठकर प्रदर्शन किया और सड़क निर्माण की मांग की। सुबह से ही करैयाखेड़ा मार्ग के लोगों का गुस्सा घटिया सड़क को लेकर फूट पड़ा और लोग घरों से निकलकर सड़क पर एकत्रित होने लगे। देखते ही देखते करीब 150 से अधिक लोग सड़क पर आ गए और कीचड़ में बैठकर लोक निर्माण विभाग के खिलाफ नारेबाजी करने लगे।


दो पहिया वाहन फंसकर गिर रहे
यहां रहने वाले राजेश लोधी, नेतराम धाकड़क, नाथूराम राठौर और तोरण कुशवाह आदि ने बताया कि वैसे तो यह सड़क करीब सालभर से खस्ताहाल हो रही है, लेकिन इस साल की बारिश में पूरी सड़क बड़े-बड़े गड्ढों में तब्दील हो गई है। जिसके चलते लोगों का पैदल चलना तक मुश्किल हो रहा है और दो पहिया वाहन इसमें फंसकर गिर रहे हैं।


कोई सुनवाई नहीं हो रही
वहीं स्कूली वाहन भी नहीं निकल पा रहे हैं और कई बार वाहन पलट जाने से बच्चे चोटिल हो जाते हैं। लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों से लेकर प्रशासनिक अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों से कई बार शिकायत कर चुके, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है। जिसके चलते यह कीचड़ प्रदर्शन करना पड़ा। स्थानीय नागरिकों ने बताया कि जल्द उनकी सुनवाई नहीं हुई, तो वे चक्काजाम सहित उग्र प्रदर्शन करने को मजबूर होंगे। प्रदर्शन करने वालों में तुलसी मालवीय, हरिसिंह लोधी, आशीष राजपूत आदि मौजूद रहे।