स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

दर्जन भर गायों को रोंदता हुआ निकल गया ट्रक, गुस्साई भीड़ ने किया ये हाल, 50 लोगों पर कैस दर्ज

Faiz Mubarak

Publish: Oct 19, 2019 13:34 PM | Updated: Oct 19, 2019 13:34 PM

Vidisha

सागर भोपाल हाइवे पर देर रात एक ट्रक सड़क पर बैठी कई गायों पर चढ़ता हुआ गुज़र गया। इसमें दर्जन भर गायों की मौके पर ही मौत हो गई और अन्य कई गायें घायल हैं। गुस्साई भीड़ ने ट्रक में आग लगा दी। भीड़ में शामिल 50 लोगों पर कैस दर्ज।

विदिशा/ मध्य प्रदेश के विदिशा स्थित सिविल लाइन इलाके में देर रात लगभग एक दर्जन से ज्यादा गायों को सड़क पर रौंदने हुआ निकल गया। सड़क पर जिसने भी इस घटना को देखा वो हैरान रह गया। गुस्साई भीड़ ने तुरंत ट्रक चालक के पीछे गाड़ियां लगा दीं और कुछ दूरी पर जाकर उसे पकड़ लिया। बताया जा रहा है कि, इस हादसे सभी गायों की मौत हो गई। हालांकि, ट्रक डाइवर तो मौके से भाग निकला पर दर्जनभर गायों की मौत से गुस्साई भीड़ ने पकड़े गए ट्रक को आग के हवाले कर दिया। मामले में पुलिस ने 50 से ज्यादा लोगों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

 

पढ़ें ये खास खबर- कहीं आप तो नहीं पी रहे ये मिलावटी दूध? जानलेवा है ये, सामने आई सच्चाई


गुस्साए ग्रामीणों ने आग के हवाले किया ट्रक

देर रात हुई इस घटना पर संज्ञान लेते हुए शहर के एसपी भरत भूषण शर्मा ने घटना पर संज्ञान लेने के बाद शनिवार को मीडिया बातचीत में बताया कि, इस मामले में 50 स्थानीय लोगों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने समेत अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है, साथ ही मामले की विवेचना भी शुरु कर दी है। बता दें कि, शुक्रवार देर रात विदिशा हाइवे पर एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आईं दर्जनभर गायों की मौके पर मौत हो गई। इसपर गुस्साए ग्रामीणों ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया था। बाद में सागर-भोपाल मार्ग पर चक्काजाम भी किया। कड़ी मशक्कत के बाद घटना के बाद पुलिस ने उपद्रवियों को खदेड़ कर चक्काजाम खोला। इस दौरान पुलिस को हल्के बल का इस्तेमाल भी करना पड़ा।

 

road accident

ये हुआ था देर रात

आपको बता दें कि, सागर से भोपाल जाने वाले एक ट्रक ने विदिशा हाईवे पर लगभग दो दर्जन से अधिक गायों को कुचल दिया, जिसमें दर्जनभर गायों की मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वहां और भी कई गायें थीं, जो ट्रक की चपैट में आकर घायल हुई थीं। इधर, हिंदूवादी संगठनों को जब गायों के मरने की जानकारी हुई तो फौरन ही बाय विदिशा सागर हाईवे पर पहुंचकर चक्काजाम किया। गुस्साए लोगों ने पकड़े गए ट्रक को भी आग के हवाले कर दिया। इधर, जब पुलिस को घटना की जानकारी लगी तो वो भी भारी पुलिस अमला मौके पर पहुंचा जानकारी मिली है कि, इलाके में अब भी तनाव के हालात हैं।