स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Youth congress का मोदी- योगी सरकार पर हल्ला बोल, किया ये काम

Ajay Chaturvedi

Publish: Sep 22, 2019 12:21 PM | Updated: Sep 22, 2019 12:21 PM

Varanasi

-Youth congress ने पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में किया केद्र व राज्य सरकार की नीतियों का विरोध
-पेट्रोल-डीजल व बिजली दर में वृद्धि का कड़ा विरोध
-सड़क पर उतर कर दिखाई ताकत

 

वाराणसी. Youth Congress कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रविवार की सुबह उतर पड़े सड़क पर। उन्होंने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार और राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार की जनविरोधी नीतियों का जम कर विरोध किया। खास तौर पर वे पेट्रोलियम प्रॉडक्टर और बिजली दर में वृद्धि के मुद्दे कहीं ज्यादा ही आक्रामक दिखे।

Youth Congress Protest

यूथ कांग्रेस के प्रदेश महासचिव राघवेंद्र चौबे के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं का हुजूम सुबह पहुंचा लहुराबीर स्थित आजाद पार्क। वहां से नारेबाजी करते कार्यकर्तओं ने साइकिल जुलूस निकाला। वो हाथों में पार्टी का झंडा भी लिए थे और मोदी-योगी सरकार के खिलाफ नारे भी लगा रहे थे। ये साइकिल जुलूस लहुराबीर से मैदागिन स्थित टाउनहॉल तक गया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जहां चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर जुलूस का श्री गणेश किया वहीं महात्मा गांधी की प्रतिममा पर माल्यार्पण कर समापन।

Youth Congress Protest

कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल-डीजल मूल्य वृद्धि का जमकर विरोध किया। रास्ते में युवा कांग्रेसजनों ने नारो से जनविरोधी सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शित किया। कार्यक्रम का नेतृत्व कर रहे यूथ कांग्रेस के प्रदेश महासचिव ने कहा कि पेट्रोल-डीजल मूल्य वृद्धि से आमजन परेशान है। लगातार दरों में बढ़ोतरी हो रही है पर यह गूंगी बहरी सरकार चंद उधोगपतियों के फायदे के लिए मौन है व आमजनों को परेशान कर रही है।।

साईकल यात्रा में प्रदेश सचिव युवा कांग्रेस चंचल शर्मा, महानगर अध्यक्ष युवा कांग्रेस मयंक चौबे, किशन यादव, विनीत चौबे, धीरज सोनकर, विनय राय, अश्वनी यादव, नासिर अली, मो आदिल, निखिल जायसवाल, इम्तियाज अहमद, श्याम बाबू, रोहित पांडेय, गंगाराम गौड़, रजत सिंह, सैयद आदिल, मो मंजूर, जुबेर, कृष्ण कांत मौर्य, इरफान अहमद आदि शामिल रहे।

Youth Congress Protest
IMAGE CREDIT: patrika