स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बनारस के कलाकारों ने गीत गाकर पीएम नरेन्द्र मोदी को जन्मदिन की बधाई दी

Devesh Singh

Publish: Sep 16, 2019 15:42 PM | Updated: Sep 16, 2019 15:42 PM

Varanasi

कहा हमारे देश के पीएम व हमारे सांसद को मिले काशी विश्वनाथ का आशीर्वाद, जानिए क्या है कहानी

वाराणसी. पीएम नरेन्द्र मोदी का 17 सितम्बर को होने वाले 69 जन्मदिन पर देश भर में समारोह का आयोजन होगा। ऐसे में पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस के लोग कहा पीछे रहने वाले है। प्रधानमंत्री के जन्मदिन के एक दिन पहले ही काशी के कलाकारों ने गीत गाकर कर पीएम को बधाई दी है कहा कि हम सभी चाहते हैं कि हमारे प्रधानमंत्री व सांसद को हमेशा काशी विश्वनाथ का आशीर्वाद मिले।
यह भी पढ़े:-इस मंदिर में हर संकट से मिलती है मुक्ति, पांडवों ने एक पैर पर खड़े होकर की थी मां की उपासना

बनारस के युवा कलाकार अमलेश शुक्ल व कन्हैया दुबे ने केक के सामने पीएम नरेन्द्र मोदी की फोटो लगायी थी और सोहर गाकर पीएम को धाई दी है। युवा कलाकारों ने खुद रचित गीत भी गाया और अपने सांसद को बधाई दी। युवा कलाकारों ने कहा कि 17 सितम्बर का दिन बेहद खास होता है। इसी दिन सृष्टि के शिल्पकार भगवान विश्वकर्मा का भी जन्म हुआ था जिन्होंने सारी दुनिया को संवारा था। इसी तरह हमारे पीएम मोदी है जो देश को संवारने में लगे हुए हैं।
यह भी पढ़े:-पीएम नरेन्द्र मोदी के लिए बजरंग बली को चढ़ायेंगे डेढ़ किलो का स्वर्ण मुकुट, वजह जानकर रह जायेंगे हैरान

बनारस में भव्य ढंग से मनाया जायेगा पीएम मोदी का जन्मदिन
बनारस में 17 सितम्बर को पीएम नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन भव्य ढंग से मनाया जायेगा। पहले इस बात की चर्चा थी कि खुद पीएम मोदी यहां पर आयेंगे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ है। बीजेपी पहले से ही 14 से 20 सितम्बर तक सेवा सप्ताह चला रही है। पीएम मोदी के जन्मदिन पर बीजेपी कार्यकर्ता प्रमुख चौराहों को सजायेंगे। बताते चले कि पिछले साल पीएम नरेन्द्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र आये थे और यहां पर प्राइमरी स्कूल के बच्चों के साथ अपना जन्मदिन मनाया था।
यह भी पढ़े:-पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस में बीजेपी ने शुरू किया सेवा सप्ताह