स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

जूता कारोबारी हत्याकांड का खुलासा, 6 गिरफ्तार

Ajay Chaturvedi

Publish: Aug 18, 2019 18:12 PM | Updated: Aug 18, 2019 18:12 PM

Varanasi

दो दिन पहले की गई थी जूता कारोबारी की हत्या
पुलिस ने रविवार को किया खुलासा

वाराणसी. जूता कारोबारी अरविंद खरवारा की हत्या के 48 घंटे बाद पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा किया। बताया कि इस मामले में 6 लोगों को गिरप्तार कर लिया गया है। उनके पास से हत्या में प्रयुक्त असलहे भी बरामद कर लिए गए हैं।

बता दें कि झगड़े की मध्यस्थता करने वाले जूता कारोबारी अरविंद खरवार की शुक्रवार को हत्या मनबढ बदमाशों ने हत्या कर दी थी। इस मामले में कैंट पुलिस ने रविवार को आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा किया। पुलिस का कहना है कि जूता कारोबारी की हत्या के मामले में 6 आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं। हालांकि अभी एक अन्य आरोपी की तलाश जारी है।

पुलिस के मुताबिक शनिवार की रात तकरीबन 8:20 बजे बावनबीघा के पास से आरोपियों की गिरफ्तारी की गई है। एएसपी-सीओ कैंट डॉ अनिल कुमार ने गिरफ्तारी के संबंध में बताया कि शुक्रवार की रात हुकुलगंज में एक ट्राली वाले को किशन, विनय, राहुल, रवि, गौतम और सागर, शराब के नशे में पीट रहे थे। उसी वक्त मौके पर पहुंचे अरविंद ने बीच-बचाव करना शुरू किया। अरविंद का हस्तक्षेप करना हमलावरों को नागवार लगा। किशन नामक हमलावर ने अपने साथियों के साथ अरविंद पर चाकू से वार कर उन्हें गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। गंभीर रूप से घायल अरविंद के अस्पताल पहुंचने से पहले ही रास्ते में मौत हो गई।

उसके बाद अरविंद की मां सावित्री खरवार ने सात लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कराया। घटना के वक्त भीड़ में हमलावरों में से एक को पकड़ कर पीटने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया था। इस प्रकरण में किशन, राहुल, रवि, गौतम उर्फ बच्ची, सागर, राकेश कुमार को कटु में इस्तेमाल किए गए चाकू के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। लापता आरोपी विनय हरिजन की तलाश की जा रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी करने के लिए वारदात के बाद से इंस्पेक्टर आशुतोष ओझा अपनी टीम के साथ लगे हुए थे।