स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पीएम नरेन्द्र मोदी 24 को करेंगे कार्यकर्ताओं के साथ संवाद, मांगे सुझाव

Devesh Singh

Publish: Oct 22, 2019 18:16 PM | Updated: Oct 22, 2019 18:16 PM

Varanasi

संसदीय क्षेत्र की पांच विधानसभा के पदाधिकारी से लेकर कार्यकर्ता से करेंगे बाद, बीजेपी ने तेज की तैयारी

वाराणसी. पीएम नरेन्द्र मोदी दीपावली के पहले पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करेंगे। 24 अक्टूबर को शाम साढ़े चार बजे नमो एक के जरिए पीएम संवाद करने वाले हैं। प्रधानमंत्री ने पहले ही कार्यकर्ताओं से संवाद को लेकर सुझाव मांगा है। संवाद के जरिए केन्द्र सरकार के विकास कार्यो की जानकारी दी जायेगी। साथ ही कार्यकर्ताओं की समस्याओं को जानने के साथ बनारस के विकास की भी जमीनी जानकारी लेंगे।
यह भी पढ़े:-पाकिस्तानी गोलीबारी में शहीद हुए जवानों का पार्थिव शरीर पहुंचा बनारस, नम आंखों से दी गयी अंतिम विदाई

पीएम नरेन्द्र मोदी के संवाद कार्यक्रम को लेकर कार्यकर्ताओ का उत्साह चरम पर पहुंच गया है। कार्यकर्ताओं के लिए पीएम मोदी से संवाद करना सबसे बड़ा दीपावली गिफ्ट है। वाराणसी जिले की बात की जाये तो यहां पर आठ विधानसभा आती है लेकिन बनारस संसदीय क्षेत्र में पांच ही विधानसभा पड़ती है। पीएम नरेन्द्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र के पांचों विधानसभा के लोगों के साथ संवाद करेंगे।
यह भी पढ़े:-कमलेश तिवारी की मां ने कहा, मोदी हमारे भगवान नहीं

नमो एप पर कराये जा रहे रजिस्ट्रेशन, बीजेपी ने तेज की तैयारी
काशी क्षेत्र के महामंत्री अशोक चौरसिया ने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी २४ अक्टूबर शाम साढ़े चार बजे बनारस लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के साथ संवाद स्थापित करेंगे। प्रदेश, मंडल, क्षेत्र, जिला, महानगर, सेक्टर संयोजक, बूथ स्तर के कार्यकर्ता के साथ एक साथ संवाद होगा। दीपावली का पर्व है और ऐसे में पीएम मोदी से संवाद को लेकर सभी उत्साहित है। कार्यक्रम में पांच विधानसभा, रोहनिया, सेवापुरी, कैंट, दक्षिणी व उत्तरी विधानसभा के लोग भाग लेंगे। कार्यालय से लेकर अपने आवास पर बैठ कर संवाद स्थापित करेंगे। उन्होंने कहा कि नमो एप पर एक फार्म आता है उसमे नाम, विधानसभा व दायत्वि लिख कर नामांकन कराया जाता है। नामांकन कराये लोग ही संवाद में भाग ले पायेंगे। उन्होंने बताया कि एक लाख से अधिक कार्यकर्ता नमो एप से जुड़े चुके हैं।
यह भी पढ़े:-सीएम योगी सरकार वापस लेना चाहती थी FIR, डीएम की रिपोर्ट पर चलेगा मंत्री के खिलाफ मुकदमा