स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

ध्वस्त कानून व्यवस्था के खिलाफ कांग्रेस ने खोला मोर्चा, पूर्व विधायक के नेतृत्व में पीड़ितों संग उतरे सड़क पर

Ajay Chaturvedi

Publish: Aug 19, 2019 12:41 PM | Updated: Aug 19, 2019 12:41 PM

Varanasi

वाराणसी की कानून व्यवस्था है ध्वस्त
एक के बाद एक हो रही हत्या, लूट, छिनैती
बेटियों की आबरू से सरे राह हो रही छेड़छाड़
कांग्रेस ने बनाया मुद्दा

वाराणसी. जिले से लेकर प्रदेश स्तर तक की ध्वस्त कानून व्यवस्था को कांग्रेस ने बनाया है मुद्दा। वाराणसी में आए दिन हो रही हत्या, लूट, राहजनी, छिनैती, बेटियों संग दुराचार के मसले को लेकर पूर्व विधायक अजय राय के नेतृत्व में कांग्रेसियों का प्रतिनिधनिधिमंडल सोमवार को पहुंच गया डीएम दफ्तर। कांग्रेसजनों के साथ तीन दिन पहले सरे राह की गई जूता व्यवसायी की हत्या के पीड़ित भी थे। अजय राय ने डीएम से वार्ता कर पीड़ित परिवार के भरण-पोषण के लिए पीएम राहत कोष से मदद का आग्रह किया। डीएम सुरेंद्र सिंह ने पूर्व विधायक को आश्वस्त किया कि वाराणसी प्रशासन के स्तर से जो कुछ भी संभव होगा वह किया जाएगा।

पूर्व विधायक अजय राय ने कहा की उत्तम प्रदेश बनाने का संकल्प लेकर सत्ता में आने वाले आज यूपी को अपराध प्रदेश में तब्दील कर दिए हैं। चहुंओर अपराधियों के हौसले बुलंद है, प्रदेश में बलात्कारियों, अपराधियों के हौसले चरम पर हैं। बेटियां, व्यपारी, आमजनमानस स्वम् को उत्तर प्रदेश में असुरक्षित महसूस कर रहा है। निश्चित रूप से प्रदेश सरकार द्वारा अपराधियों को सह प्राप्त है और यह नाकाम सरकार हर मोर्चे पर विफल है। वो अपने नकारेपन का परिचय यह सरकार दे रही है काशी में भी अपराध चरम पर है। उन्होंने कहा कि जूता व्यवसायी अरविंद कुमार खरवार सहित हाल में जिन-जिन की हत्या हुई है उऩ सभी के परिजनों को न्याय दिलाने के लिए संघर्षरत हैं। उन्होंने शासन-प्रशासन से हाल की घटनाओँ के पीड़ितों को न्याय दिलाने के साथ ही आपराधिक घटनाओं पर तत्काल प्रभाव से अंकुश लगाने की मांग की।

डीएम सुरेंद्र सिंह से वार्ता करते कांग्रेसजन

कांग्रेसियों ने कहा कि काशी समेत पूरे यूपी में अपराध अपने चरम पर है। कहां तक शासन प्रशासन अपराध पर अंकुश लगाता, अपराधी बेखौफ हो कर आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देने में जुटे हैं। सरकार हर मोर्चे पर विफल है।

आज कांग्रेस का प्रतिनिधि मंडल अभी हाल में हुए जूता व्यवसायी स्व.अरविंद कुमार खरवार की हत्या को संज्ञान में लेते हुए मृत अरविंद कुमार खरवार परिजनों संग कांग्रेस का प्रतिनिधि मंडल जिलाधिकारी वाराणसी से मिलकर वार्ता किया। जिलाधिकारी को पीड़ित परिवार के लोगों ने अपनी पीड़ा बताई। डीएम ने आश्वस्त किया कि उनसे जो भी संभव होगा वह करेंगे।

 

प्रतिनिधिमंडल में निवर्तमान जिलाध्यक्ष प्रजानाथ शर्मा, निवर्तमान महानगर अध्यक्ष सीताराम केसरी, राघवेंद्र चौबे, मयंक चौबे, चंचल शर्मा, कब्बन भाई, सुनील कपूर, रोहित दुबे, अशोक सिंह, विनीत चौबे, नासिर अली, प्रिंस चौबे, देवेंद्र सिंह, मो आदिल, आदिल, राजू राम, किशन यादव, कल्पनाथ शर्मा, शंभूनाथ बाटूंल,मो आरिफ आदि शामिल रहे।