स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

घर से निकलते ही युवती को युवक ने भर लिया बाहों में

anil mukati

Publish: Oct 23, 2019 07:00 AM | Updated: Oct 22, 2019 19:44 PM

Ujjain

जूना सोमवारिया में वारदात

उज्जैन. जूना सोमवारिया में एक बदमाश ने युवती को अपनी बाहों में भरकर छेड़छाड़ की। युवती के शोर मचाने पर वह भाग गया। बाद में परिजनों ने थाने पहुंचकर युवक के खिलाफ प्रकरण दर्ज करवाया। जीवाजीगंज पुलिस के मुताबिक युवती मंगलवार रात 12.15 बजे अपने घर के बाहर बाथरूम में गई थी। इसी दौरान जूना सोमवारिया निवासी आकाश पिता बंशीलाल मालवीय पहुंचा और उसने युवती को अपनी बांहों में भर लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 354 के तहत प्रकरण दर्ज किया है।
देसाई नगर से किशोरी गायब
देसाई नगर से 14 वर्षीय किशोरी सोमवार दोपहर ३ बजे गायब हो गई। परिजनों ने थाने पहुंचकर बताया कि कोई उसे गुमराह कर साथ ले गया है। माधवनगर पुलिस ने गुमशुदगी का प्रकरण दर्ज किया है।
तीन स्थानों से बाइक चोरी
शहर में तीन अलग-अलग स्थानों से बाइक चोरी हो गई। वेदनगर निवासी राजीव गौड़ की बाइक क्रमांक एमपी 41 एनडी 0632 को उनके घर के बाहर से कोई चुरा ले गया। कॉसमॉस मॉल के सामने से विद्यापति नगर निवासी आनंद पुरोहित की बाइक क्रमांक एमपी 13 डीएन 2617 तथा ग्राम नलवा निवासी हेमंत आंजना की बाइक क्रमांक एमपी 13 इडब्ल्यू 1666 को चुरा ले गए। संबंधित पुलिस थाना ने प्रकरण दर्ज किया है।
दीपावली मनाने के लिए ट्रेन में यात्रियों के मोबाइल चुराए
रेलवे पुलिस ने ट्रेन में यात्रियों के मोबाइल चुराने वाले एक युवक को पकड़ा है। पूछताछ में उसने बताया कि दीपावली मनाने के लिए उसने मोबाइल चुराए थे। उसके पास से दो मोबाइल मिले हैं। जीआरपी ने बताया कि इंदौर-पुणे ट्रेन में गीता कॉलोनी निवासी शोएब पिता अख्तर का मोबाइल चोरी हो गया था। उसने इसकी रिपोर्ट जीआरपी में की थी। इसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखे तो एक संदिग्ध युवक दिखाई दिया। जब उसे पकड़ा तो उसके पास से चोरी के दो मोबाइल बरामद हुए। पकड़ाया युवक महिदपुर के पास ग्राम बैजनाथ निवासी राहुल पिता गोवर्धन प्रजापति है। उसने मोबाइल की चोरी दीपावली मनाने के लिए की थी। फिलहाल पुलिस आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज करते हुए अन्य चोरी की वारदातों के बारे में पूछताछ कर रही है।