स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पत्रिका-पानबहार डांडिया महोत्सव: सबसे पहले चढ़ा डांडिया का रंग...इन्हें मिलेगा फ्री कपल्स पास

Lalit Saxena

Publish: Sep 19, 2019 08:16 AM | Updated: Sep 18, 2019 23:17 PM

Ujjain

Ujjain News: प्रशिक्षण में दिखाया उत्साह, पहले दिन सीखा डोडिया, पंजीयन पर मिलेगी विशेष छूट

उज्जैन. हर साल की तरह इस बार भी पत्रिका भव्य आयोजन करने जा रहा है। शहर के सबसे आलीशान होटल अंजूश्री में हो रहे पत्रिका पानबहार डांडिया महोत्सव में शहरवासियों को कुछ खास मिलने वाला है। रोचक अंदाज में होने जा रहा डांडिया शहरवासियों को आनंद से भर देगा। पत्रिका पानबहार डांडिया महोत्सव के लिए बुधवार से प्रशिक्षण की शुरुआत हो गई। दो जगहों पर हो रहे प्रशिक्षण के पहले दिन प्रतिभागियों में गजब का उत्साह नजर आया। उन्हें डांडिया विशेषज्ञ राज पाठक ने डोडिया स्टेप सिखाई। साथ ही कुछ रोचक जानकारियां भी दी। प्रशिक्षण में दर्जनों प्रतिभागी शामिल हो रहे हैं।

आज पंजीयन पर 30 प्रतिशत की छूट

अगर कोई प्रशिक्षण में शामिल होना चाहता है तो गुरुवार को ऑन द स्पॉट रजिस्टे्रशन का विकल्प है। इसमें १० या इससे अधिक लोगों के आने पर ३० प्रतिशत डिस्काउंट दिया जाएगा। यह ऑफर सिर्फ आज के लिए है। साथ ही सभी प्रतिभागियों को महोत्सव के लिए फ्री कपल्स पास भी दिए जाएंगे।

दो जगह ट्रेनिंग

पत्रिका पानबहार डांडिया महोत्सव में भाग लेने वाले प्रतिभागियों के लिए शुरू हुए प्रशिक्षण में स्टेपअप डांस अकादमी के राज पाठक प्रतिभागियों को मॉडर्न और पारंपरिक गरबा और डांडिया के नए स्टेप्स सिखा रहे हैं प्रशिक्षण कॉसमॉस मॉल में दोपहर १२.३० से २ बजे तक और फ्यूचर विजन कॉलेज में शाम ७ से ८ और रात ८ से ९ बजे तक हो रहा है। जो लोग प्रशिक्षण में शामिल होना चाहते हैं, वे गुरुवार को ऑन द स्पॉट रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए मोबाइल नंबर ७७२४९०४०२०, ९०५७५३१४७५ पर संपर्क किया जा सकता है।

यह बोले प्रतिभागी

सालभर रहता है इंतजार
पत्रिका पानबहार डांडिया महोत्सव का सालभर इंतजार रहता है। यहां स्वच्छ और पारिवारिक माहौल में डांडिया होता है। साथ ही प्रशिक्षण में भी ट्रेनर एक से बढ़कर एक स्टेप्स सिखाते हैं। -संजोली

हर साल होते हैं शामिल

हम पत्रिका पानबहार डांडिया महोत्सव में हर साल शामिल होते हैं। यहां आकर आनंद की अनुभूति होती है। प्रशिक्षण के बाद हम गरबा और डांडिया में एक्सपर्ट हो जाएंगे।

शानदार आयोजन है

पत्रिका पानबहार डांडिया महोत्सव शहर का सबसे बड़ा और शानदार आयोजन है। इसमें शामिल होने वाले खुशनसीब होते हैं। साथ ही प्रशिक्षण में भी ट्रेनर ऐसे स्टेप्स सिखाते हैं, जो कहीं देखने को नहीं मिलती। - श्वेता