स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

नदी पार करते समय अचानक तेज बहाव से असंतुलित होकर बह गया, लोग बचाने के लिए दौड़े भी लेकिन हुई मौत

Surendra Singh Rao

Publish: Aug 22, 2019 01:35 AM | Updated: Aug 22, 2019 14:05 PM

Udaipur

ग्रामीणों ने रेस्क्यू का किया प्रयास, लेकिन मिला मृत

उदयपुर. गींगला पसं. . कुराबड़ थाना क्षेत्र में रूपारेल नदी(river) पार (cross)करते समय बुधवार शाम को एक व्यक्ति (person)तेज बहाव
(Fast flow) में बह (sheds)गया। देर शाम दूर पानी में उसका शव (dead body)मिला।
कुराबड़ थानाधिकारी मोती राम सारण ने बताया कि परमदा निवासी लालू (52) पुत्र दौलत राम राव कुराबड़ से अपने गांव परमदा जा रहा था तभी धोबीघाट के निकट नदी पार करते समय अचानक तेज बहाव से असंतुलित होकर बह गया। ग्रामीणों ने देखते ही हल्ला मचाया। अन्य ग्रामीण भी दौड़े तब तक वह पानी के बहाव में दूर जाने लगा और डूबते (drown)हुए ओझल हो गया। बाद में ग्रामीणों ने खूब ढूंढा और पुलिस को सूचना (information)दी। मौके पर पुलिस पहुंची और कुछ दूरी पर नदी में झाडिय़ों (The bushes)के निकट उसका शव दिखने पर रेस्क्यू कर बाहर निकाला और देर रात को शव कुराबड़ सीएचसी में रखवाया।

करंट लगने से झुलसे युवक की मौत

झाड़ोल. ओगणा थाना क्षेत्र के नरसिंगपुरा गांव के पास मादड़ी में खेत पर कार्य करने के दौरान डीपी से करंट प्रवाहित होने से झुलसे युवक ने मंगलवार को उदयपुर हॉस्पिटल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।
पुलिस के अनुसार मादड़ी निवासी चम्पालाल (३०)पुत्र तेजाराम गमेती १४ अगस्त को करंट से झुलस गया था। गंभीर हालात में परिजन उसे उदयपुर के एमबी हॉस्पिटल ले गए थे, जहां इलाज के दौरान मंगलवार तड़के उसकी मौत हो गई।