स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

विद्युत निगम की विजिलेंस टीम के साथ मारपीट, वाहन में तोडफ़ोड़

Surendra Singh Rao

Publish: Dec 15, 2019 02:04 AM | Updated: Dec 15, 2019 02:04 AM

Udaipur

तीन कर्मचारी चोटिल, चालक घायल
- शाम को दर्ज हुई एफआईआर

उदयपुर. अजमेर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड (एवीवीएनएल) की विजिलेंस टीम के साथ शनिवार को मावली के मनाखेड़ा गांव में मारपीट और वाहन में तोडफ़ोड़ की गई। मारपीट में तीन कर्मचारियों को अंदरुनी चोटें आई, जबकि ड्राइवर घायल हो गया। इस संबंध में एफआईआर फतहनगर थाने में दर्ज की गई।
निगम के सहायक अभियंता

(विजिलेंस )एलआर डांगी ने दर्ज मामले में बताया कि वे और उनकी टीम में शामिल इंद्रप्रकाश जोशी, मनोज कुमार मीणा, वाहन चालक कल्याणसिंह अनुबंधित वाहन से बिजली चोरी पकडऩे सुबह ५.३० बजे उदाखेड़ा गांव गए थे। वहां मांगीलाल पुत्र तेजा गाडऱी को चोरी की बिजली से ट्यूबवेल चलाते पकड़ा गया। इस दौरान फोटोग्राफी करने के साथ ही वीसीआर भरी। इसके बाद पास ही मौजूद गांव मनाखेड़ा पहुंचे। वहां घरों में बिजली चोरी की जा रही थी। एेसे में फोटोग्राफी की तो तीन-चार लोग विरोध करते हुए मारपीट करने लगे। इन लोगों ने मोबाइल और कैमरा छीन लिया और चोरी के फोटो हटा दिए। काफी समझाइश पर मोबाइल और कैमरा लौटाया।
जैसे-तैसे कर्मचारी गांव के बाहर निकले और मुश्किल से डेढ़ से दो किलोमीटर पहुंचे तभी वहां मांगीलाल अपने कुछ साथियों के साथ खड़ा था। उसने गाड़ी का घेराव करते हुए मारपीट शुरू कर दी। पत्थर फेंककर गाड़ी के आगे का शीशा, ड्राइवर साइड खिड़की का शीशा आदि तोड़ दिए। इस दौरान ड्राइवर के सिर और हाथ पर चोटें आई। इसके बार कर्मचारियों के साथ भी मारपीट की गई और कैमरा छीन लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है।

[MORE_ADVERTISE1]