स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

राजस्‍थान की बेटी पहुंची केबीसी की हॉट सीट पर, अम‍िताभ बच्‍चन ने दी शुभकामनाएं, क्‍या बन पाएंगी करोड़पत‍ि

Madhulika Singh

Publish: Aug 21, 2019 15:03 PM | Updated: Aug 21, 2019 15:03 PM

Udaipur

मंगलवार रात को प्रसार‍ित केबीसी के एप‍िसोड में सरोज हॉट सीट तक पहुंची थींं और अब बुधवार को भी आगे के एप‍िसोड का प्रसारण क‍िया जाएगा।

उदयपुर. कौन बनेगा करोड़पति के इस सीजन में उदयपुर की बेटी हॉट सीट तक पहुंचने मेंं कामयाब हुईं हैं। शहर की सेक्टर 14 निवासी सरोज सिसोदिया कार्यक्रम के हॉस्‍ट अम‍िताभ बच्‍चन केे सामने बैठ कर सवालोंं के जवाब देती नजर आ रही हैं। उनके साथ उनके पत‍ि महेंद्र सिंह भाटी भी कार्यक्रम मेें द‍िख रहेे हैं। मंगलवार रात को प्रसार‍ित एप‍िसोड में सरोज हॉट सीट तक पहुंची थींं और अब बुधवार को भी आगे के एप‍िसोड का प्रसारण क‍िया जाएगा।

35 वर्षीय सरोज सिसोदिया मूलतः भीलवाड़ा के सुभाष नगर की रहने वाली हैंं। उनकी शादी उदयपुर में हुई। वे यहां सेंट एंथनी स्‍कूल में टीचर हैं। उनके दो बच्चेे हैं और उनके पति बिज़नेसमेन हैंं। एक समय ऐसा भी था जब सरोज को अपनी पढ़ाई के कारण अपने बच्‍चों व प‍त‍ि से अलग रहना पड़ा लेक‍िन ये कठ‍िन समय भी उन्‍होंने न‍िकाला और अपने मकसद में कामयाब हुईं। इसी दृृृृढ़ न‍िश्‍चय से ही वे केबीसी तक पहुंचने में भी सफल हुई हैं। इधर, केबीसी में आने की सूचना पर उनके गृहनगर भीलवाड़़ा़ में और साथ ही उदयपुर में भी लोग उत्‍साहित हो गए। साथ ही उनकी अध‍िक से अध‍िक राश‍ि जीतने की कामना कर रहे हैं।

 इससे पूर्व वर्ष 2013 में करोड़पति’ के सातवें संस्करण में उदयपुर के ही इतिहास के शिक्षक ताज मोहम्मद रंगरेज के नाम दर्ज है, वे इस शो के पहले करोड़पति चुने गए थे।