स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

उदयपुर रेलवे स्टेशन पर अचानक मच गया हडक़म्प, बोतल मेें बम की सूचना सेे अटक गईंं सांसें..

Madhulika Singh

Publish: Aug 22, 2019 15:04 PM | Updated: Aug 22, 2019 15:04 PM

Udaipur

पुलिस, बम निरोधक दस्ता व डॉग स्कवायड टीम पहुंची, निरीक्षण के बाद भी स्पष्ट नहीं हो पाया कि बोतल में क्या था, जांच टीम ने देर रात बोतल को सुरक्षित शहर से दूर रखवाया है।

उदयपुर. रेलवे स्टेशन स्थित ली-रॉय होटल में एक संदिग्ध बंद बोतल में विस्फोटक की आशंका से हडक़म्प मच गया। सूचना पर पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों के साथ ही बम निरोधक दस्ता व डॉग स्कवायड की टीम भी मौके पर पहुंची। निरीक्षण के बाद भी स्पष्ट नहीं हो पाया कि बोतल में क्या था। जांच टीम ने देर रात बोतल को सुरक्षित शहर से दूर रखवाया है। गुरुवार सुबह जयपुर से एक्सपर्ट टीम आकर निरीक्षण करेगी।
कश्मीर में धारा 370 हटाने के बाद से गुजरात में आतंकी हमले के मूवमेंट व राजस्थान के रास्ते आतंकी आने की सूचना से सतर्क पुलिस को रात में रेलवे स्टेशन पर ली-रॉय होटल में एक बंद बोतल संदिग्ध हालत में पड़ी होकर उसमें विस्फोट की आशंका की सूचना मिली। पुलिस के आला अधिकारी सहित सीआईडी, बम निरोधक दस्ता व डॉग स्कवायड की टीम मौके पर पहुंची। होटल स्टाफ ने बताया कि यह बोतल पहले सोफे पर थी, जिसे बाद में उठाकर सिक्युरिटी कक्ष के बाहर रखा गया। जांच में डॉग स्कवायड व बम निरोधक दस्ते की ओर से बोतल में क्या है, इसके बारे में पता नहीं लगने पर सभी की सांस एक बार अटक गई, लेकिन दस्ते ने बोतल को सुरक्षित उठाया। पुलिस अब वहां लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालने में जुटी है कि आखिर वहां बोतल किसने रखी। इधर, सूचना पर देर रात कई लोग वहां पहुंचे। पुलिस ने लोगों को हटाने के साथ ही रात्रिकालीन ट्रेन में सफर करने वाले यात्रियों को सुरक्षित रेलवे स्टेशन में प्रवेश करवाया।