स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

चोरों का आतंक, पहले घरों में लगाई सेंध और अब स्‍कूल में भी कर रहे वारदात

Madhulika Singh

Publish: Aug 19, 2019 16:41 PM | Updated: Aug 19, 2019 16:41 PM

Udaipur

मावली कस्बे में गत रात्रि को चोरों ने तीन जगह चोरों ने धावा बोलते हुए चोरी की वारदात को अंजाम दिया

मावली. कस्बे सहित क्षेत्र में इन दिनों चोरों का आतंक बरकरार है। इसी क्रम में, कस्बे में गत रात्रि को चोरों ने तीन जगह चोरों ने धावा बोलते हुए चोरी की वारदात को अंजाम दिया।
सुत्रों के अनुसार चोरों ने मावली गांव स्थित मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी कार्यालय में धावा बोला। जहां चोरों ने कार्यालय का मुख्य प्रवेश द्वार का ताला नहीं तोड़ते हुए दीवार कूदकर कार्यालय में प्रवेश किया। तत्पश्चात् कार्यालय के तीन कमरों का ताला तोडकर सारा सामान अस्त व्यस्त कर दिया। साथ ही सीबीईओ के मुख्य कार्यालय में भी चोरों ने तीन अलमारी के ताले तोडे़। मौके पर चोरों ने काफी कुछ ढुंढने का प्रयास किया। परन्तु कुछ नहीं मिलने पर वे फरार हो गए। इसके बाद इन्हीं चोरों ने कार्यालय के सामने स्थित राजकीय बालिका उच्च प्राथमिक विद्यालय के रसोईघर का भी सरिए की सहायता से ताला तोड़ा। साथ ही रसोईघर से 2 गैस के सिलेण्डर एवं कुछ राशन सामग्री चुरा ली। घटनास्थल पर पेचकस, सरिए एवं पत्थर इत्यादि पाए गए। जिससे संदेह है कि चोरों ने इनकी सहायता से ताले तोड़ने का प्रयास किया। प्रातःकाल में जब कार्यालय का स्टॉफ समय पर कार्यालय पहुंचा। अन्दर कमरों के ताले टूटे देख तुरन्त मावली थाना पुलिस को सूचना दी। जिस पर दर्जनों ग्रामीण एवं स्टॉफजन एकत्रित हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुुंच मौका मुआयना किया। हालांकि कार्यालय से कोई महत्वपूर्ण दस्तावेज चोरी नहीं हुए हैंं।
विद्या निकेतन स्कूल में भी चोरी की वारदात- इधर, कस्बे के वल्लभनगर रोड पर स्थित विद्या निकेतन माध्यमिक विद्यालय में भी चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। जहां चोरों ने विद्यालय में लगे सीसी टीवी कैमरे, 2 एलसीडी मॉनीटर, 1 कैमरे का रिसीवर इत्यादि चोरी कर दिए। इसके साथ ही चोरों ने अलमारी का ताला तोड़ उसमें रखे 11 हजार रूपए नकद चुरा लिए। जिस पर मावली थाना पुलिस को सूचना दी गई। जिसने मौके पर पहुंच मौका मुआयना कर मामला दर्ज किया।