स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

मां की मौत पर बहनें फफक पड़़ी, माहौल गमगीन

Surendra Singh Rao

Publish: Sep 21, 2019 02:37 AM | Updated: Sep 21, 2019 02:37 AM

Udaipur

(woman.sDeath)

आकाशीय बिजली गिरने से महिला की मौत

उदयपुर. सेमारी . क्षेत्र के धनकावाड़ा गांव के वेण फला में शुक्रवार अपरान्ह 3.30 बजे आकाशीय बिजली गिरने से महिला की मौत हो गई।
एएसआई लालचंद मीणा बताया कि वेलुबाई (५५)पत्नी अमरचन्द मीणा अपरान्ह में अपने खेत से मवेशियों के लिए चारा लेकर घर लौट रही थी तभी आकाशीय बिजली गिरने से पीठ का हिस्सा जल गया। ग्रामीण उसे सेमारी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर मनोहर देव ने मृत घोषित कर दिया। वेलुबाई की बेटी इसी अस्पताल में नर्सिंंग कर्मी है और दूसरी बेटी भी दो दिन पूर्व प्रसव होने पर इसी अस्पताल में भर्ती थी। मां की मौत पर दोनों बहनें फफक पड़़ी, जिससे माहौल गमगीन हो गया। अमरचंद मीणा आयुर्वेद कंपाउंडर है। पुलिस ने पंचनामा बनाकर शव परिजनों को सौंपा।
भटेवर. वल्लभनगर, भटेवर सहित विभिन्न स्थानों पर करीब एक घंटे तक हवाओं के साथ तेज बरसात हुई। जिससे चारों ओर पानी-पानी हो गया। नालों में पानी उफान के साथ पानी बहने लगा तो सड़कें जलमग्न हो गई।
गींगला पसं. मेवल क्षेत्र के गांवों में शुक्रवार को आधे घंटे तक बारिश की झड़ी लगा रही। सड़क पर पानी बहा। इधर मूंगली तालाब, ओरवाडिया, केसर सागर पर चादर चलने लगी तो गुड़ेल, कराकला, फीला बांध में आवक हुई, जिससे अब ओवरफ्लो होने के कगार पर है। झामरी, गोमती नदी में भी पानी की आवक बढ़ी। जयसमंद का जलस्तर बढने से रुण पेटे में पानी का फैलाव हो रहा है।