स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

शुभम और खुशी बने मिस्टर और मिस फार्मेसी

Manish Joshi

Publish: Sep 23, 2019 02:45 AM | Updated: Sep 23, 2019 02:45 AM

Udaipur

B N Pharmacy college: बी एन फार्मेसी महाविद्यालय की फ्रेशर्स पार्टी

उदयपुर. भूपाल नोबल्स विवि के बीएन फार्मेसी महाविद्यालय B N Pharmacy college में बीएन जिम्नेजियम में बी फार्मेसी द्वितीय के विद्यार्थियों ने बी फार्मेसी प्रथम के विद्यार्थियों के लिए फ्रेशर्स पार्टी का आयोजन किया। इसमें विद्यार्थियों ने एक से बढक़र रंगारंग प्रस्तुतियों से समां बांध दिया।

प्राचार्य डॉ युवराज सिंह सारंगदेवोत ने बताया कि इस प्रोग्राम में विभिन्न चरणों मे हुई बौद्धिक और सांस्कृतिक प्रतियोगिताओ के आधार पर शुभम पंवार और खुशी पंचोली को क्रमश: मिस्टर और मिस फार्मेसी 2019 चुना गया। दीपक चौहान और कोमल मालीवाल क्रमश: मिस्टर और मिस फ्रेशर रनर-अप रहे। लोकेन्द्र सिंह चुंडावत और रुचि दशोरा को मिस्टर और मिस इवनिंग के खिताब से नवाजा गया। मुख्य अतिथि डॉ पुष्पेंद्र सिंह नरुका थे। स्टेज संचालन का कार्य जेनया राव और शुभम बापना ने किया। इस अवसर पर प्रतीक और ग्रुप ने मेडले डांस प्रस्तुत कर सबको झूमने पर मजबूर कर दिया। रानी सोनी ने शानदार गीतों की प्रस्तुति दी। डॉ कमल सिंह राठौड़, आलोक भार्गव और डॉ गजेंद्र सिंह निर्णायक थे।
कार्यक्रम में डॉ सिद्धराज सिंह सिसोदिया, डॉ युवराज सिंह तंवर, डॉ जयसिंह वाघेला, डॉ भवानीसिंह सोनगरा, डॉ प्रदीप गोयल, डॉ अंशु शर्मा, डॉ प्रियदर्शिनी काम्बले, हितेश कोठारी, हर्षवद्र्धन सिंह, अरविंद सिंह आदि मौजूद थे। फैकल्टी ऑफ फार्मेसी के अधिष्ठाता डॉ महेंद्र सिंह राणावत ने विजेताओं को बधाई देते हुए नवांगतुक विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना की।