स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

चार साल की मासूम से अश्लील हरकत कर रहा था मजदूर, लोगों ने देखा तो खौल उठा खून

Madhulika Singh

Publish: Dec 11, 2019 12:39 PM | Updated: Dec 11, 2019 12:45 PM

Udaipur

मासूम से अश्लील हरकत करते हुए लोगों ने फुलेरा के एक मजदूर पकडकऱ उसकी धुनाई कर डाली

उदयपुर. शहर में मंगलवार रात को चार साल की एक मासूम से अश्लील हरकत करते हुए लोगों ने फुलेरा के एक मजदूर पकडकऱ उसकी धुनाई कर डाली। सूरजपोल थाना पुलिस ने पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। देर रात आरोपी व बच्ची का पुलिस ने मेडिकल करवाया।

पुलिस ने बताया कि कुछ बाहरी मजदूर ठेकेदार के अधीन मार्बल फिट‍िंंग का काम करते हैं। इन मजदूरों को ठेकेदार ने टेकरी में एक मकान किराए पर लेकर रहने के लिए दे रखा है।
एक कमरे में दो मजदूर व एक कमरे में एक परिवार रह रहा था। मंगलवार सुबह ही जयपुर के फुलेरा निवासी सुभाष माली भी आया था। उसे ठेकेदार ने दोनों मजदूरों के साथ ही कमरे में ठहरा दिया। रात को तीनों मजदूर कमरे में ही थे। सुभाष पड़ोस के कमरे में रहने वाले परिवार की बच्ची को बुलाकर उसके साथ अश्लील हरकत कर रहा था तथा उसके दो साथी अलग-अलग कामों में व्यस्त था। रात को अचानक कमरे के बाहर से निकले दो युवकों की मजदूरों के कमरे की खिडक़ी पर नजर पड़ गई।
उन्होंने सुभाष को बच्चे के साथ अश्लील हरकते करते हुए देख दिया। दोनों युवक अंदर घुस गए और उन्होंने सुभाष को पकडकऱ धुन दिया। मौके पर भीड़ एकत्रित होते ही उसके दोनों साथी वहां से भाग निकले। सूचना पर एएसपी गोपाल स्वरूप मेवाड़ा, सूरजपोल थानाधिकारी रामसुमेर मय जाप्ते मौके पर पहुंचे।
पुलिस ने आरोपी सुभाष व फरार हुए उसके दोनों साथियों को लेकर थाने पहुंची। पूछताछ के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर सुभाष को गिरफ्तार किया।

[MORE_ADVERTISE1]