स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

चालक ‘हल्का’ होने क्या उतरा, गाड़ी गई पानी में

Manish Joshi

Publish: Dec 14, 2019 02:15 AM | Updated: Dec 14, 2019 02:15 AM

Udaipur

ACCIDENT: ढलान पर खड़ी परचुनी सामान से भरी जीप लुढक़ कर उतरी कोल्यारी नदी में

फलासिया . कोल्यारी से पानरवा की तरफ जा रही जीप चालक की लापरवाही से कोल्यारी नदी में गिर गई। हादसे में किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है।

क्षेत्र की दुकानों पर परचुनी सामग्री वितरण करने जा रही जीप कोल्यारी से पानरवा की तरफ जा रही थी। कोल्यारी नदी के पास चालक ने लघुशंका के लिए जीप को रोका। पुलिया पर हल्का ढलान होने से जीप नदी में पलट गई। इस दौरान जीप में कोई भी नहीं था जिससे जनहानि तो नहीं हुई, परन्तु जीप में रखा सामान खराब हो गया। जीप को नदी में गिरी देखकर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। चालक ने हाईवे पर काम कर रही जेसीबी मशीन की सहायता से जीप को बाहर निकला।

शांतिभंग में नौ गिरफ्तार
सलूम्बर. जमीनी विवाद को लेकर शांति व्यवस्था बिगाडऩे में सक्रिय पिता, पुत्र और भाई सहित नौ जनों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। विवाद के बीच मारपीट में लिप्त बेड़ावल ग्राम पंचायत के अरियावत फला निवासी हेमराज पुत्र पदिया मीणा, लोगर पुत्र धन्ना मीणा, धन्ना पुत्र उदाजी मीणा तथा बदावत फ्ला निवासी लक्ष्मण पुत्र नगजी मीणा, वेला पुत्र नगजी मीणा , हीरा पुत्र नगजी मीणा,नगजी पुत्र राजा मीणा,गोपाल लाल पुत्र मावा मीण, प्रकाश पुत्र मावा मीणा सहित नौ जनों को पुलिस ने शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया।

[MORE_ADVERTISE1]