स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

लोडिंग टेम्पो से 5 लाख रूपए की अवैध अंग्रेेजी शराब जब्त, चालक हुआ फरार

Madhulika Singh

Publish: Aug 21, 2019 19:08 PM | Updated: Aug 21, 2019 19:16 PM

Udaipur

मावली आबकारी थाना पुलिस की डबोक क्षेत्र में दूसरी बड़ी कार्रवाई

मावली. मावली आबकारी थाना पुलिस ने गत रात्रि को डबोक क्षेत्र में दूसरी बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया तथा एक लोडिंग टेम्पो से 5 लाख रूपए की अवैध अंग्रेजी शराब जब्त की।
सुत्रों के अनुसार जिला आबकारी अधिकारी उदयपुर के निर्देशानुसार आबकारी निरीक्षक वृत मावली अजय जैन, प्रहराधिकारी आबकारी थाना मावली नाथूसिंह कानावत एवं लक्ष्मणसिंह झाला ने मंगलवार देर रात्रि को मुखबीर की सूचना पर नाकाबन्दी करते हुए कार्रवाई को अंजाम दिया। आबकारी पुलिस ने नान्दवेल-धूूणीमाता रोड़ पर पुराने महल के समीप आम रास्ते पर नाकाबन्दी की। इस दौरान एक लोडिंग टेम्पो आरजे 12 जीए 2093 से विभिन्न ब्राण्ड की राज्य के बाहर बिक्री योग्य अवैध अंग्रेजी शराब जब्त की गई। इधर, टेम्पो चालक पुलिस को देख लोडिंग टेम्पो को मौके पर ही छोड़ फरार हो गया। कार्रवाई के दौरान अंग्रेजी शराब की विभिन्न ब्राण्ड के कुल 100 कार्टून जब्त किए। जिनमें 960 बोतलें एवं 960 पव्वे सील्ड अवस्था में जब्त किए गए। यह बरामद की गई अंग्रेजी शराब अरूणाचल प्रदेश, हरियाणा, चण्डीगढ़ राज्य निर्मित है। साथ ही जब्त की गई शराब की अनुमानित कीमत लगभग 5 लाख रूपए है।
उल्लेखनीय है कि मावली आबकारी थाना पुलिस की यह डबोक क्षेत्र में दूसरी बड़ी कार्रवाई है। जहां से थाना पुलिस ने 5 लाख रूपए की लागत की अंग्रेजी शराब जब्त की है।