स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

हॉस्पिटल पार्किंग से चुरा ले गए थे बाइक, पुल‍िस ने तफ्तीश कर पकड़ा बाइक चोर को

Madhulika Singh

Publish: Oct 21, 2019 12:40 PM | Updated: Oct 21, 2019 12:40 PM

Udaipur

मोबाइल और वाहन चोरी के दो मामलों में दो गिरफ्तार, एक को चोरी की बाइक सहित पकड़ा
- एक अन्य आरोपी चोरी के मोबाइल सहित पकड़ाया

उदयपुर. हिरणमगरी थाना पुलिस ने चोरी की बाइक सहित एक आरोपी को गिरफ्तार किया। सीआई डॉ. हनवंतसिंह ने बताया कि चोर गत 19 अक्टूबर को उमरड़ा स्थित पेसिफिक हॉस्पिटल से उमरड़ा निवासी मनोहरलाल ढोली के ससुर की बाइक हॉस्पिटल पार्किंग को चुरा ले गए थे। मामला दर्ज होने पर पुलिस ने तफ्तीश कर पहाड़ा थाना क्षेत्र के जायरा निवासी मोहनलाल पुत्र जीवाजी मीणा को बाइक सहित गिरफ्तार किया। आरोपी से और भी वारदातें खुलने की संभावना है।
हिरणमगरी पुलिस ने इधर, मोबाइल चोरी के आरोप में कंडारा बस्ती सेक्टर-4 निवासी नारायण पुत्र गणेश कंडारा को गिरफ्तार किया। मोबाइल चोरी की रिपोर्ट गत 18 अक्टूबर को कोजावाड़ा ऋषभदेव निवासी शिवचरण सिंह पुत्र धर्मनारायण मीणा ने दर्ज करवाई थी। रिपोर्ट में बताया था कि वह सेक्टर-3 पेट्रोल पंप पर काम करता है। 13 अक्टूबर को दिन में चोर पेट्रोल भरवाने के दौरान मोबाइल उठा ले गया।

READ MORE : युवती को बेरहमी से पीटा, लहूलुहान महिला से छीना मोबाइल व कान के टॉप्स

बाइक सवार गंभीर घायल, रैफर

गींगला पसं. कुराबड़-उदयपुर मार्ग पर धोबीघाट-तरीबा हनुमान मंदिर के निकट रविवार देर शाम अज्ञात वाहन की चपेट में आकर बाइक सवार युवक घायल हो गया। गंभीर हालत के बीच उसे उदयपुर रैफर किया गया।
इससे पहले मंदिर के निकट हुई घटना के बाद क्षतिग्रस्त बाइक और अचेत युवक को देखकर राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर घायल को कुराबड़ सीएचसी ले गए। हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद रोगी वाहन 108 से युवक को उदयपुर रैफर किया। युवक के समीप से मिले पर्स में रखे आधारकार्ड के हिसाब से घायल की पहचान प्रतापगढ़ निवासी भैरूलाल (20) पुत्र लोगर मीणा के तौर पर हुई है