स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

अमिताभ बच्‍चन ने लिखा उदयपुर की बेटी के नाम खत, कहा माय डियर पायल..

Madhulika Singh

Publish: Sep 20, 2019 13:06 PM | Updated: Sep 20, 2019 13:06 PM

Udaipur

बिग बी अमिताभ बच्‍चन ने उदयपुर की बेटी को लिखा खत, भेजा ऑटोग्राफ सहित फोटो

उदयपुर. माय डियर पायल.. तुम्हारे असीम प्यार और मेरी पोती आराध्या के साथ मेरी तस्वीर को खूबसूरती से पिरोने के लिए बहुत-बहुत आभार... ये शब्द हैं बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के, जिन्होंने उदयपुर की पायल त्रिवेदी को खत लिखकर आभार जताया। साथ ही अपना ऑटोग्राफ करा हुआ एक फोटो भी दिया है।

पायल त्रिवेदी ने बताया कि वे पुणे से फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रही हैं। वे अपने भाई सागर त्रिवेदी के साथ हाल ही केबीसी के सेट पर अमिताभ बच्चन से मिली थीं। सागर पुणे में ही एसेंचर कंपनी में कार्यरत है और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट के तहत वे कई सारे बॉलीवुड शोज से जुड़े हुए हैं। सागर ने बताया कि वे सिंगर भी हैं और प्लेबैक सिंगिंग उनका सपना है। पायल अमिताभ बच्चन की बहुत बड़ी फैन है और उनसे मिलने का सपना पूरा हो गया। पायल ने अमिताभ को कढ़ाई से बनाई उनकी और आराध्या की तस्वीर और अपने हाथ से लिखा हुआ एक नोट उनके बर्थ डे विशेज के तौर पर भेंट किया था। इसी का आभार व्यक्त करते हुए अमिताभ बच्चन ने उन्हें खत लिखा।

अमिताभ बच्‍चन ने लिखा उदयपुर की बेटी के नाम खत, कहा माय डियर पायल..

तुम्हारे दादा जहां भी होंगे तुम्हें देखते होंगे
अमिताभ को पायल अपने दादा के रूप में ही देखती हैं और जब वे उनसे मिली तो अपने दादाजी के इस दुनिया से गुजर जाने की बात कही। इस पर अमिताभ ने अपने खत में लिखा है कि तुम्हारे दादा के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। मुझे ये यकीन है कि वे जहां भी होंगे तुम्हें देखते होंगे और सदैव तुम्हारी रक्षा करेंगे।