स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

इस मैदान का हाल देखिए: महिलाओं ने गोले फेंके, कॉपी लेकर भागे बच्चे

Sushil Kumar Singh Chauhan

Publish: Sep 10, 2019 06:00 AM | Updated: Sep 10, 2019 02:07 AM

Udaipur

agarwal samaj अग्रसेन जयघोष से गूंज उठा मैदान, प्रवासी अग्रवाल समाज समिति का आयोजन

उदयपुर. agarwal samaj महाराज अग्रसेन जयन्ती महा-महोत्सव की कड़ी में सोमवार को प्रवासी अग्रवाल समाज समिति की ओर से गांधी ग्राउण्ड खेल मैदान में समाज की महिलाओं ने गोला फेंक प्रतियोगिता में उत्साह से हिस्सा लिया तो नौनिहालों ने कॉपी लेकर भागने में दमखम दिखाया। इस मौके पर समाज के युवाओं के बीच क्रिकेट 15-15 प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। कैरम, शतरंज, चेयररैस, लकी गेम, गेंद बाल्टी, मेढक-कॉपी-नींबू-चम्मच, दौड़ जैसी प्रतियोगिताओं में बच्चों से लेकर 75 वर्ष की आयु वाले समाजजनों ने हिस्सेदारी निभाई।
प्रवक्ता नारायण अग्रवाल ने बताया कि समाज अध्यक्ष मदनलाल अग्रवाल, वरिष्ठ उपाध्यक्ष आरके अग्रवाल, महासचिव राजेश अग्रवाल, मुख्य संयोजक कैलाशचन्द्र गोयल, उपमुख्य संयोजक बाल मुकुन्द पित्ती, कोषाध्यक्ष एनके नेवटिया, सचिव ओम प्रकाश गुप्ता, महिला अध्यक्षा वीणा अग्रवाल, सचिव रमा मित्तल, युवा अध्यक्ष शुुभम् गर्ग, मंत्री कनिष्का अग्रवाल, संयोजक भजन लाल अग्रवाल, वरिष्ठ संरक्षक उमाशंकर अग्रवाल एवं अन्य की उपस्थिति में कार्यक्रमों का शुभारंभ हुआ। खेल संयोजक सुभाष गोयल की उपस्थिति में हुई क्रिकेट प्रतियोगिता में कप्तान राकेश जैन की टीम विजयी रही।

इन्होंने जीता मैदान
खेल संयोजक सीपी बंसल, वीणा अग्रवाल, रमा मित्तल, सुधा अग्रवाल, सत्यनारायण गुप्ता, विपिन गोयल, नीतिका गोयल, अनुष्का अग्रवाल, शिवानी अग्रवाल, शक्ति केडिया, संतोष पित्ती की उपस्थिति में हुई प्रतियोगिताओं में समाजजनों ने भरपूर आनंंद लिया। नौनिहालों में नर्सरी के प्रवीण दाणी, अधिनव जालान ने गेंद बाल्टी में निशाना साधा। यूकेजी के अर्थव गुप्ता, दिव्यांश गुप्ता ने मेढक दौड़ में जम्प लगाई। वहीं तीसरी के अर्थव गोयल, ऋषिका गोयल ने कॉपी दौड़ में शारीरिक संतुलन बनाया। 100 मीटर में निपुण गुप्ता, निरल मित्तल तथा छठीं-सातवीं के बालक ने 200 मीटर में नभ अग्रवाल, ऋषित गोयल, शारीरिक चुस्ती में क्रमवार अव्वल पायदान पर रहे। विजेताओं को किशन लाल अग्रवाल (साहवा वालों) की स्मृति में पुरस्कृत एवं सम्मानित करने के लिए पुरूस्कार समिति के संयोजक जीतेन्द्र गुप्ता, ललित गोयल, रमा मित्तल की टीम की ओर से अध्यक्ष, महासचिव, संरक्षकगण, पदाधिकारियों गणमान्य अग्रबन्धुओं प्रायोजक अरविन्द अग्रवाल को बारी बारी से मंच पर agarwal samaj आमंत्रित कर खिलाडिय़ों को सम्मानित कराया गया।