स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Ayodhya Verdict पर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की बबीता ने किया ट्वीट, जनता से कही ये बात

Shweta Dhobhal

Publish: Nov 10, 2019 11:29 AM | Updated: Nov 10, 2019 11:29 AM

TV News

  • Ayodhya Verdict: रामजन्मभूमि और बाबरी मस्जिद के विवाद पर आया फैसला
  • फैसले के बाद बॉलीवुड से लेकर टीवी से आए कलाकारों के रिएक्शन
  • 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने अयोध्या मामले के फैसले पर किया ट्वीट

नई दिल्ली। कई सालों से रामजन्मभूमि और बाबरी मस्जिद (Ram Janmabhoomi-Babri Masjid Land Dispute Case) के विवाद पर सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) अदालत ने बीते दिन अपना फैसला सुना दिया। इस फैसले में पांच जजो की बेंच ने अपना फैसला सुनाया। इस फैसले का इंतजार पूरा देश कई सालों से कर रहा था। सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में यह स्पष्ट कह दिया कि अयोध्या की विवादित ढांचे वाली जमीन पर मंदिर बनेगा। वहीं इसके बदले मस्जिद के लिए मुस्लिमों को सरकार पांच एकड़ जमीन उपयुक्त स्थान पर देगी। इस फैसले के बाद सोशल मीडिया के जरिए बॉलीवुड सितारे अपना रिएक्शन देना शुरू कर दिया है।

[MORE_ADVERTISE1]tark mehta ka olta chsma actress munmun dutta[MORE_ADVERTISE2]

कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा(Tark Mehta Ka Olta Chsma) में बबीता का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने भी इस पर अपना रिएक्शन दिया है। मुनमुन ने लिखा,’बहुत खुशी हुई...ये ऐतिहासिक फैसला है। अभी जो बहुत जरूरी है वो है कि दोनों कम्युनिटी इस फैसले की रिस्पेक्ट करे और हम शांति बनाएं रखें।

[MORE_ADVERTISE3]

आपको बता दें कि 2004 में सीरियरल 'हम सब बाराती’ से अपने करियर की शुरूआत थी। वहीं मुनमुन ने कमल हसन की फिल्म 'मुंबई एक्सप्रेस' में नज़र आई थी। लेकिन तारक मेहता शो में आते ही मुनमुन की जिंदगी बिल्कुल बदल गई। जिसके बाद मुनमुन ने पीछे मुड़कर नहीं देखा।