स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

शूटिंग के दौरान नमिश तनेजा के साथ हुआ ऐसा, सेट पर मच गया हाहाकार, हॉस्पिटल में करवाया भर्ती

Shaitan Prajapat

Publish: Nov 26, 2019 17:05 PM | Updated: Nov 26, 2019 17:05 PM

TV News

आपको बता दें कि नमिश ने साल 2014 में टीवी पर डेब्यू किया था। वह अभी तक 'मैं मायके चली जाऊंगी', 'स्वारागिनी', 'एक नई पहचान', 'प्यार तूने क्या किया'....

टीवी सीरियल 'विद्या' और 'स्वरागिनी' में नजर आए अभिनेता नमिश तनेजा को शूटिंग के दौरान बिजली का झटका लगा है। जिसके बाद अभिनेता को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। यह खबर सामने आने के बाद नमिश के फैंस उनकी सेहत को लेकर चिंतित हैं और अच्छे स्वास्थ्य की कामनाएं कर रहे हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार नमिश को शो 'विद्या' की शूट के समय करंट लगा। दरअसल, शो का एक सीन था जिसमें नमिश को कई बार करंट लगाना था। ऐसे में शूट के समय उन्हें असली वाला करंट लग गया और फिर कास्ट तथा क्रू मेंबर्स की मदद से हॉस्पिटल पहुंचाया गया। हालांकि अभी तक शो या नमिश की तरफ से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

[MORE_ADVERTISE1]namish taneja[MORE_ADVERTISE2]

आपको बता दें कि नमिश ने साल 2014 में टीवी पर डेब्यू किया था। वह अभी तक 'मैं मायके चली जाऊंगी', 'स्वारागिनी', 'एक नई पहचान', 'प्यार तूने क्या किया' और 'इक्यावन' जैसी सीरियल्स में नजर आ चुके हैं। इससे पहले सितंबर 2019 में नमिश तनेजा एटीएम फ्रॉड का शिकार हुए थे। जिसकी शिकायत उन्होंने मुंबई के अंबोली थाने में दर्ज कराई थी। हालांकि ये फ्रॉड बैंक की लापरवाही की वजह से हुआ था।

[MORE_ADVERTISE3]namish taneja