स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

शहनाज गिल का गला दबाते हुए सिद्धार्थ शुक्ला की तस्वीर को इस एक्ट्रेस ने किया शेयर, फैंस ने दिया ये जवाब

Shweta Dhobhal

Publish: Dec 07, 2019 15:50 PM | Updated: Dec 07, 2019 15:50 PM

TV News

  • सिमरन कौर मुंडी (Simaran K Mundi ) ने बिग बॉस के घर से तस्वीर की शेयर
  • तस्वीर में सिद्धार्थ शुक्ला पर शहनाज गिल का गला दबाने का लगाया आरोप
  • सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस आए उनके बचाव में

नई दिल्ली। 'बिग बॉस का 13' (Bigg Boss 13) सीज़न जैसे-जैसे फिनाले की ओर बढ़ता जा रहा है। वैसे-वैसे ये काफी दिलचस्प भी होता जा रहा है। वहीं आए दिन बिग बॉस को लेकर कई सारी बातें भी सामने आई आती ही रहती हैं। वहीं अब एक्ट्रेस सिमरन कौर मुंडी (Simmran K Mundi) ने बिग बॉस 13 की कुछ तस्वीरों पर ट्विट के जरिए पोस्ट शेयर की है। जहां सिद्धार्थ शुक्ला को शहनाज गिल का गला घोंटते देखा जा सकता है। वहीं उन्होंने पोस्ट को शेयर करते हुए पूछा कि कोई व्यक्ति इस व्यवहार को समझ सकता है?

[MORE_ADVERTISE1] [MORE_ADVERTISE2]

जी हां, सिमरन कौर मुंडी ने ट्विटर पर 'बिग बॉस 13' की कुछ तस्वीरों को शेयर किया है। इस तस्वीरों में शहनाज गिल (Shehnaz gill) घबराई हुई नज़र आ रही हैं। फोटो को शेयर करते हुए सिमरन कौर मुंडी ने लिखा, ‘बस इसी के साथ, इस सीजन में #BiggBos13 नहीं देख रही लेकिन दोस्त हो या दोस्त न हों, यह कैसे ठीक है?? क्या चल रहा है, क्या कोई प्लीज इस व्यवहार को तार्किक रूप से समझा सकता है??’ उन्होंने ये भी कहा कि वो शो को फ्लो नहीं करती हैं। वहीं सिमरन के पोस्ट के बाद सिद्धार्थ के फैंस ने सिमरन के पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा कि जब वो उनकी बॉन्डिंग को नहीं जानती तो उन्हें बोलने का भी अधिकार नहीं हैं। वहीं एक यूजर्स ने लिखा कि शहनाज और सिद्धार्थ के बीच अक्सर मस्ती में एक-दूसरे को छेड़ते हुए कई बार देखा गया है।

[MORE_ADVERTISE3]

बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज़ की गहरी दोस्ती हुआ करती थी लेकिन जैसे शो में इनकी ज्यादा समय तक चल नहीं पाई और फिर सिद्धार्थ और आसिम (Asim Riyaz) के बीच काफी झगड़े दिखने को भी मिलें। जिसके बाद कई बार सलमान खान दोनों पर गुस्सा भी किया।