स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Bigg Boss 13: आसिम को धक्का देना सिद्धार्थ को पड़ा महंगा, 'बिग बॉस' ने सुना दी ये सजा

Pratibha Tripathi

Publish: Dec 06, 2019 15:36 PM | Updated: Dec 06, 2019 15:39 PM

TV News

  • 'बिग बॉस' सिद्धार्थ की इस हरकत से हुए खफा
  • सिद्धार्थ को मिली ये बड़ी सजा

नई दिल्ली। टीवी के छोटे पर्दे पर चलने वाला रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' इन दिनों काफी धूम मचा रहा है। इस शो के सबसे मजबूत दवेदार सिद्धार्थ शुक्ला को खुदज सलमान खान ने ने दी है चुनौती। जीं ही ये बात सच है कि क्योकि इसके पीछे का सबसे बड़ा कारण है कि वो घर में कई कंटेस्टेंट से भिड़ चुके हैं। उनका ये गुस्सैल रवैया ठीक नहीं है। बुधवार को प्रसारित एपिसोड में कैप्टेंसी टास्क की शुरुआत हुई जिसमें सिद्धार्थ एक बार फिर से आसिम से झगड़ते हुए देखे गए।

बताया जाता है कि इसमें कंटेस्टेंट के बीच जो टास्क रखा गया था उसी टास्क के दौरान सिद्धार्थ ने आसिम को दो बार धक्का भी दिया जिसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स लगातार सिद्धार्थ को एविक्ट करने की मांग करने लगे। यही नहीं ट्विटर पर #EvictSidharth लगातार ट्रेंड करता रहा। बैसे भी 'बिग बॉस' के घर में बल का प्रयोग और हिंसा पर मनाही है लेकिन सिद्धार्थ ने इन दोनों चीजो का भरपूर उपयोग किया है। फिर ऐसे में जब सिद्धार्थ ने धक्का मुक्की की तो जाहिर है उन्हें सजा भी मिलनी थी।

[MORE_ADVERTISE1]

'बिग बॉस' ने कहा कि 'सिद्धार्थ ने जो भी किया वो सरासर गलत था। इसकी सजा के रुप में उन्हें दो हफ्ते के लिए नॉमिनेट किया जाता है।' बिग बॉस के फैसले के बाद सिद्धार्थ कहते हैं कि वीकेंड का वॉर में एक बार फिर उन्हें सलमान खान से डांट पड़ने वाली है।
इससे पहले भी कैप्टेंसी टास्क के दौरान सिद्धार्थ, माहिरा से उलझते हुए देखे गए थे। टास्क के दौरान घर में फैली अफरा-तफरी के बीच माहिरा और सिद्धार्थ टास्क में मिले बोरों को एक दूसरे से छीन रहे होते हैं। सिद्धार्थ हर बार की तरह इस बार भी टास्क में बल का इस्तेमाल करते हैं जिस वजह से माहिरा जमीन पर जा गिरती हैं। जमीन पर गिरते ही माहिरा को चोट लगती है।
'बिग बॉस' सिद्धार्थ की इस हरकत से इतने गुस्से में आ जाते हैं कि तुंरत वो कड़े शब्दों में सिद्धार्थ की हरकत की निंदा करते हैं। जिसके बाद सिद्धार्थ को दंड के तौर पर दो हफ्ते के लिए नॉमिनेट कर दिया गया था।

[MORE_ADVERTISE2]