स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

मार-पिटाई के चलते श्वेता तिवारी दूसरे पति से हुईं अलग, कहा जहरीला इंफेक्शन था वो एक

Shweta Dhobhal

Publish: Nov 12, 2019 16:39 PM | Updated: Nov 12, 2019 16:39 PM

TV News

  • टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली से हुई अलग
  • मार-पिटाई के चलते पति से हुई अलग
  • अभिनव कोहली को श्वेता तिवारी ने बताया जहरीला इंफेक्शन

नई दिल्ली। पहले पति राजा चौधरी (Raja Choudary) के साथ मारपीट की वजह से तलाक लेने वाली फेमस एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपने दूसरे पति के साथ भी ज्यादा दिनों तक खुश नहीं रह पाई। हाल ही में श्वेता ने मुबंई के पुलिस स्टेशन में अपने और बेटी काजल (Kajal) के साथ घरेलू हिंसा का केस दर्जा करवाया था। श्वेता ने पति अभिनव कोहली (Abinav kohli) को एक जहरीला इंफेक्शन बताया है। उन्होंने ये भी कहा कि अलग होने के बाद मैं काफी हेल्थी महसूस कर रही हूं। जिसके बाद से श्वेता सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल होने लगी।

जीरो फिगर की फिकर छोड़ करीना ने जमकर लुफ्त उठाया 'सरसोन द साग' का, फोटो हो रही खूब वायरल

[MORE_ADVERTISE1]

ट्रोल (Trollers) करते हुए लोगों ने श्वेता को खूब बुरा भला कहा जिसके बारें में श्वेता ने बात करते हुए कहा कि लोग मुझसे सवाल कर रहे हैं कि मेरी दूसरी शादी भी क्यों टूट गई, लेकिन मैं उन्हें बता क्यों चीज़े गलत नहीं हो सकती। श्वेता ने ट्रोल करने लोगों को ये भी कहा कि कम से कम मुझमें इतनी ताकत तो है कि मैंने इसका सामना किया और इसके बारें में खुलकर बात की। आज मैं जो भी कर रही हूं वो केवल अपने बच्चों के लिए कर रही हूं।

सपना चौधरी ने पर्पल सूट और चुन्नी में किया ऐसा धमाकेदार डांस, कुछ ही मिनटों में वीडियो हुआ वायरल

[MORE_ADVERTISE2]

आपको बता दें कि 2013 में श्वेता तिवारी ने घर में लड़ाई झगड़े के चलते अभिनव कोहली से अलग हो गई थी। खबरों के मुताबिक अभिनव श्वेता के साथ मार पिटाई किया करते थे। जिसके बाद श्वेता ने अभिनव से अलग होना ही जरूरी समझा।

[MORE_ADVERTISE3]