स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

संजय दत्त ने जेल में कड़ी मेहनत से कमाए पैसे यहां किए खर्च, जानकर आपकी आंखें भी हो जाएंगी नम

Shaitan Prajapat

Publish: Dec 05, 2019 19:17 PM | Updated: Dec 05, 2019 19:17 PM

TV News

संजय दत्त जेल में बिताए गए समय में बात करते नजर आए। कपिल, संजय दत्त की बायॉपिक 'संजू' के सीन की बात करते हुए उनसे पूछते हैं कि आपने जेल के अंदर कागज के लिफाफे बनाए...

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्ता की फिल्म 'पानीपत' इस शुक्रवार को रिलीज होने जा रही है। इस मूवी में संजू बाबा के अलावा अर्जुन कपूर और कृति सेनन भी मुख्य भूमिका में है। तीनों स्टार पिछले कई दिनों से अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे है। संजय दत्त 'पानीपत' में अफगान शासक अहमद शाह अब्दाली के किरदार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के प्रमोशन के लिए वह कपिल शर्मा शो में पहुंचे। यहां उन्होंने कपिल शर्मा के साथ खूब मस्ती की। संजय दत्त ने शो में अपनी लाइफ और खासकर जेल में बिताए दिनों के किस्से शेयर किए। संजय दत्त ने बताया कि जेल में कमाए रुपए उन्होंने कहां पर खर्च किए।

संजय दत्त जेल में बिताए गए समय में बात करते नजर आए। कपिल, संजय दत्त की बायॉपिक 'संजू' के सीन की बात करते हुए उनसे पूछते हैं कि आपने जेल के अंदर कागज के लिफाफे बनाए और रेडियो शो शुरू किया। इन सबको को सीखने में कितने समय लगा। इसके साथ वह पूछते हैं कि क्या जेल के अंदर काम करना अनिवार्य होता है।

[MORE_ADVERTISE1]sanjay dutt[MORE_ADVERTISE2]

कपिल शर्मा के सवाल पर संजय दत्त अपने बुरे दिनों को याद करते हुए कहा- जेल की सजा कम करने के लिए काम करना जरूरी था। मुझे ये सभी काम सीखने में काफी वक्त लगा। हर काम के प्वाइंट्स मिलते हैं, जिससे आप जल्दी बाहर आ सकते हैं। संजय दत्त ने बताया कि उन्हें एक पेपर बैग का 10 पैसा मिलता था। कपिल शर्मा ने इसके बाद पूछा कि आपने जेल में कमाए उन पैसों का क्या किया। इस पर संजय दत्त ने कहा कि- मैंने उन पैसों को इकट्ठा किया ताकि राखी में अपनी बहनों को गिफ्ट दे सकूं।

कपिल ने फिर पूछा- क्या जेल के अंदर आप बहाने नहीं बना सकते? संजय दत्त ने कहा- नहीं, अगर आपको सजा कम करी है तो आपको काम करना ही होगा। आपको बता दें कि संजय दत्त को आर्म्स एक्ट के तहत साल 2013 में जेल की सजा हुई थी। साल 2016 में वह रिहा हो गए थे।

[MORE_ADVERTISE3]sanjay dutt

कपिल शर्मा शो में संजय दत्त ने अपनी गर्लफ्रेंड्स पर भी खुलासे किए हैं। कपिल कहते हैं- संजू में हमने देखा कि आपकी 308 गर्लफ्रेंड्स थी। सर माला भी 108 में खत्म हो जाती है। संजय दत्त फिर कहते हैं- मेरी माला 308 की है और ये अभी खत्म नहीं हुई है।

संजय दत्त ने ये भी कहा कि वह फिल्म में कृति सेनन की एक्टिंग से इतने प्रभावित हुए हैं कि उन्हें वह अपनी 309वीं गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं। इस पर कपिल शर्मा और अर्चना सिंह जमकर सहित सभी दर्शक जमकर ठहाका लगाते हैं।

Panipat