स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बिग बॉस का अगला सीजन होस्ट करने के लिए सलमान खान ने रखी ये बड़ी शर्त, कहा- बिना शर्त माने कुछ नहीं करूंगा

Neha Gupta

Publish: Nov 18, 2019 16:46 PM | Updated: Nov 18, 2019 16:46 PM

TV News

सलमान ने बिग बॉस का अगला सीजन होस्ट करने के मना किया

  • सलमान ने होस्ट करने के लिए रखी एक शर्त
  • बिग बॉस के सेट पर पहुंची पागलपंती की टीम

नई दिल्ली | बिग बॉस के लगभग हर सीजन में दबंग सलमान खान (Salman Khan) होस्ट करते हुए नजर आते हैं। दर्शक सलमान खान को होस्ट के रुप में काफी पसंद भी करते हैं। सलमान वीकेंड पर आते हैं और बिग बॉस कंटेस्टेंट की क्लास भी लगाते हैं। इस बार भी सलमान दमदार तरीके से सबकी क्लास लगा रहे हैं। हाल ही में बिग बॉस (Big Boss) के सेट पर फिल्म पागलपंती (Pagalpanti) की टीम पहुंची थी और इसी बातचीत के दौरान सलमान ये कह दिया कि वो अगला सीजन होस्ट नहीं करेंगे। उन्होंने शो को होस्ट करने की एक शर्त रख दी।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

दरअसल, फिल्म पागलपंती की स्टारकास्ट जब बिग बॉस के सेट पर पहुंची तो खूब सवाल जवाब हुए। बिग बॉस के मंच पर अनिल कपूर (Anil Kapoor), पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा और उर्वशी रौतेला पहुंचे थे। ऐसे में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अनिल कपूर से पूछती हैं कि सलमान खान (Salman Khan) बिग बॉस के कितने सीजन होस्ट कर चुके हैं? अनिल बताते हैं कि 10 सीजन होस्ट कर चुके हैं। जिसके बाद झट से सलमान कहते हैं कि 10 सीजन हो गए हैं। अब बस बहुत हो गया। लास्ट सीजन है ये। अब जब तक ये प्राइज नहीं बढ़ाएंगे, तब तक कुछ नहीं करूंगा।

[MORE_ADVERTISE3]

बता दें कि सलमान (Salman Khan) इससे पहले भी कई बार कह चुके हैं कि वो हर बार सोचते हैं कि इस बार बिग बॉस का सीजन नहीं होस्ट करेंगे। लेकिन मेकर्स उन्हें शो होस्ट करने के लिए मना लेते हैं। इस बार बिग बॉस से एक्टर अरहान खान बाहर हो गए हैं। जबकि फैंस को लग रहा है कि खेसारी लाल यादव या हिमांशी खुराना को बाहर जाना चाहिए था। ट्विटर पर लोग अरहान के सपोर्ट में आ रहे हैं।