स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

big boss13: सलमान के सामने भड़कीं रश्मि ने गाली देकर कही ये बात ,सलमान के एक्सप्रेशन देख हो गए हैरान!

Pratibha Tripathi

Publish: Nov 12, 2019 12:38 PM | Updated: Nov 12, 2019 12:38 PM

TV News

  • रश्मि ने बिग बॉस के कैमरों पर कसा तंज
  • रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच हुई लड़ाई

नई दिल्ली। big boss13 में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच की लड़ाई की चर्चा जोरो में हैं। सीक्रेट रूम से लौटने के बाद रश्मि देसाई का गेम आक्रामक हो गया है। अभी हाल ही में रश्मि देसाई ने बिग बॉस पर सलमान खान के सामने तंज कसा।

यह भी पढ़ें- BB13: सिद्धार्थ शुक्ला को शहनाज से मिला धोखा, कही ये बात

[MORE_ADVERTISE1]rashmi_fea.jpeg[MORE_ADVERTISE2]

दरअसल, बात उस समय की है जब सलमान खान ने घरवालों से पूछा कि किसे लगता है बिग बॉस हाउस में सिद्धार्थ को टारगेट किया जा रहा है? इस बात को कबूलते हुए असीम ने माहिरा शर्मा और रश्मि देसाई का नाम लिया।
जैसे ही सिद्धार्थ शुक्ला को टारगेट करने वाली बात पर असीम ने रश्मि का नाम लिया। अपनी नाम सुनते ही रश्मि भड़क गईं। फिर क्या था भड़की रश्मि ने असीम पर पलटवार करते हुए कहा कि मेरा नाम तो लेना मत।

 

यह भी पढ़ें- बिग बॉस का चौंकाने वाला फैसला सिद्धार्थ को बीच शो से किया बाहर

[MORE_ADVERTISE3]rasmi_desai-1.jpg

रश्मि ने असीम को कहा- क्यों तुमने मेरा नाम लिया? अगर कोई तुम्हें धीरे से गाली देगा तो क्या तुम सुन लोगे? मैं किसी की गाली नहीं सुनूंगी। कैमरा गाली पकड़ेगा या नहीं लेकिन मैं किसी को नहीं छोडूंगी यहां पर।
''इसलिये मेरे सामने फालतू बकवास मत करना। मेरा नाम लेने से पहले चार बार सोचना। मेरे साथ ये टेक्निकल गेम नहीं खेलना। मैं पागल नहीं हूं। तुम्हारा कैमरा पकड़े ना पकड़े लेकिन मैं गाली नहीं सुनूंगी। मैं किसी के बाप के घर का नहीं खाती हूं।''

rashmi-3.jpg

रश्मि देसाई और असीम रियाज के बीच हो रही गर्मागर्मी को सलमान खान चुपचाप सुन रहे थे। रश्मि ने जिस वक्त बिग बॉस के कैमरों पर तंज कसा तब सलमान खान के गुस्से वाले एक्सप्रेशन देखने लायक थे।
दबंग खान का गुस्सा उनके चेहरे पर साफ नजर आ रहा था। लेकिन उन्होंने कुछ कहा नहीं। देखना होगा कि बिग बॉस के प्रति रश्मि का ये एटिट्यूड कब तक चलता है।

salman_rashmi-5.jpg

बता दे इस गेम में रश्मि देसाई और उनके साथ के लोगों को लगता है कि सलमान खान और बिग बॉस सिद्धार्थ शुक्ला को फेवर कर रहे हैं। कोर्टरूम टास्क हारने के बाद रश्मि ने ऑनकैमरा बिग बॉस पर सिद्धार्थ को फेवर करने का आरोप लगाया था। सीक्रेट रूम से लौटने के बाद भी रश्मि देसाई गेम सिद्धार्थ शुक्ला के इर्द-गिर्द ही घूम रही है। सिद्धार्थ को टारगेट करने की वजह से रश्मि को सोशल मीडिया पर लोग ट्रोल भी कर रहे हैं।