प्रियंका चोपड़ा की शादी की तैयारियों के दौरान निक जोनस से मंगवाया था सिलेंडर, पढ़ें पूरी डिटेल

Pawan Kumar Rana

Publish: Oct 04, 2019 17:04 PM | Updated: Oct 04, 2019 17:05 PM

TV News

प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra ) ने बताया, 'निक जोनस ( Nick Jonas ) शादी की तैयारियों के लिए 10 दिन पहले ही इंडिया आ गए थे जिससे कि मेरे प्रोजेक्टस पूरा करने में दिक्कत ना आए। उन्होंने तैयारियों में सहयोग किया।

मुंबई। प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra ) इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी 'द स्काई इज पिंक' ( The Sky is Pinka ) के प्रमोशन में बिजी हैं। इस बार प्रमोशन के दौरान एक बड़ा खुलासा हुआ है। 'देसी गर्ल' ने एक शो पर बताया है कि निक जोनस ( Nick Jonas ) उनसे शादी की तैयारियों के लिए 10 दिन पहले ही इंडिया आ गए थे। उन्होंने तैयारियों में मदद भी की। इतना ही नहीं उनसे सिलेंडर भी मंगवाया गया।

प्रियंका चोपड़ा की शादी की तैयारियों के दौरान निक जोनस से मंगवाया था सिलेंडर, पढ़ें पूरी डिटेल

दरअसल, अपनी मूवी के प्रमोशन के लिए प्रियंका चोपड़ा 'द कपिल शर्मा शो' ( The Kapil Sharma Show ) में पहुंची। यहां उन्होंने कॉमेडियन कपिल के साथ जमकर मस्ती की। इस दौरान कपिल ने प्रियंका से उनकी शादी के बारे में सवाल पूछा। इस पर प्रियंका ने कई सारी नई बातें शेयर की जो लोगों को अब तक पता नहीं थी। एक्ट्रेस ने बताया, 'निक जोनस शादी की तैयारियों के लिए 10 दिन पहले ही इंडिया आ गए थे जिससे कि मेरे प्रोजेक्टस पूरा करने में दिक्कत ना आए। उन्होंने तैयारियों में सहयोग किया। इतना ही नहीं एक बार तो उनसे सिलेंडर भी मंगवाया गया।' हालांकि ये बात उन्होंने मजाकिया लहजे में कही।

प्रियंका चोपड़ा की शादी की तैयारियों के दौरान निक जोनस से मंगवाया था सिलेंडर, पढ़ें पूरी डिटेल

प्रियंका ने इसी शो में शादी के दौरान हुआ एक और फनी मोमेंट शेयर किया। उन्होंने बताया कि शादी में जयमाला के दौरान उनके भाई ने उन्हें थोड़ा उपर उठा लिया था। निक के परिवार को लगा कि उन्हें भी इसी तरह करना चाहिए। निक की फैमिली ने भी निक को उपर उठा लिया और प्रियंका की तरफ धकेलने लगे। निक की तरफ से उनके 8 फैमिली मेंबर्स थे जबकि प्रियंका की तरफ से केवल 3 लोग।

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की नई मूवी 'द स्काई इज पिंक' 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। इसमें प्रियंका के अलावा फरहान अख्तर, जायरा वसीम, रोहित सर्राफ मुख्य भूमिकाओं में हैं।