स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बिग बॉस के 'एलीट क्ल्ब' के लिए छीड़ी जंग, पारस माहिरा ने रश्मि देसाई को दिया ये खतरनाक टॉस्क

Shweta Dhobhal

Publish: Jan 21, 2020 17:52 PM | Updated: Jan 21, 2020 17:52 PM

TV News

  • बिग बॉस (Bigg Boss) हाउस में 'एलीट क्ल्ब' के मेंबरशिप के लिए लड़ाई हुई शुरू
  • पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने रश्मि देसाई को आईब्रो काटने को कहा

नई दिल्ली। बिग बॉस (Bigg Boss) हाउस में 'एलीट क्ल्ब' के मेंबरशिप के लिए दूसरें पड़ाव के लिए लड़ाई शुरू हो गई है। इस टॉस्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और आसीम रियाज़ (Asim Riaz) झगड़ते हुए दिखाई दिए। अब टास्क में नया मोड़ ये आया है टॉस्क के दौरान घर में एक्स कंटेस्टेंट हिना खान (Hina Khan) दिखाई दी। टॉस्क के नियमों के अनुसार घर में लड़कियों को लड़कों को कहने पर उन चीजों का बलिदान करना होगा। वहीं टॉस्क के दौरान रश्मि देसाई (Rashmi Desai) को पारस चुनौती देते हुए नज़र आए।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

शो के प्रोमो के मुताबिक, विशाल सिंह (Vishal Singh) आरती सिंह (Aarti Singh) से कहते हैं कि वह अपने बाल छोटे करवा लें। इस पर हिना खान कहती हैं कि यह संभव नहीं है। लेकिन आरती मान जाती हैं। वहीं माहिरा रश्मि से कहती हैं कि वह अपने चेहरे पर मेहंदी लगा लें। पारस की बारी आती है तो वह कहते हैं कि रश्मि ट्रिमर से अपने आइब्रो उड़ा दें। यह सुनकर सभी घरवाले दंग रह जाते हैं। ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या एलीट क्लब की मेंबर बनने के लिए रश्मि अपनी आईब्रो का बलिदान करेंगी।

ये भी पढ़ें: फिनाले होने से पहले ही सामने आया 'बिग बॉस 13' के विनर का नाम, जाने कौन है वो

 

[MORE_ADVERTISE3]

वहीं आपको बता दें कि बिग बॉस एलीट क्ल्ब की पहली मेंबरशिप आसिम ने जीती थी। उस वक्त भी घर में हिना खान टॉस्क के दौरान मौजूद थी। इस टॉस्क में आसीम के साथ शहनाज गिल (Shehnaz Gill ) भी इस रेस का हिस्सा थी। लेकिन टॉस्क के दौरान आसीम शहनाज गिल को हरा कर एलीट क्ल्ब के पहले मेंबर बनते हैं।