स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

नेहा कक्कड़ के छोटे कद का मजाक बनाने वाले कॉमेडियन ने कहा- मैं उनके गाने पसंद करता हूं, लेकिन...

Pawan Kumar Rana

Publish: Dec 06, 2019 20:36 PM | Updated: Dec 06, 2019 20:36 PM

TV News

नेहा कक्कड़ ( Neha Kakkar ) ने इस एक्ट पर सोशल मीडिया पर जमकर कॉमेडियंश की क्लास लगाई। टोनी कक्कड़ ( Tony Kakkar ) ने भी बहन का अपमान और कॅरियर खराब करने के आरोप लगाए। अब इस विवाद पर गौरव गेरा ( Gaurav Gera ) का रिएक्शन आया है।

मुंबई। नेहा कक्कड़ ( neha kakkar ) से प्रेरित किरदार पर आधारित एक कॉमेडी एक्ट पर खूब बवाल मचा। खुद नेहा, उनके भाई टोनी कक्कड़ ( Tony Kakkar ) और फैंस ने कॉमेडियन कीकू शारदा ( Kiku Sharda ) और गौरव गेरा ( gaurav gera ) को जमकर खरी-खोटी सुनाई। नेहा-टोनी ने तो सोशल मीडिया पर कॉमेडियंस और चैनल को आड़े हाथों लिया। नेहा ने यहां तक कह दिया कि ऐसे लोगों को शर्म आनी चाहिए। अब इस विवाद पर गौरव गेरा का रिएक्शन आया है।

[MORE_ADVERTISE1]Neha kakkar[MORE_ADVERTISE2]

एक अंग्रेजी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में गौरव गेरा ने इस कॉमेडी एक्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। इंटरव्यू के अनुसार, गौरव ने कहा— मुझे नहीं पता था कि नेहा इतना बुरा मान जाएंगी। मैं उनका फैन हूं और उनके गाने पसंद करता हूंं। मैं उनका अपमान नहीं कर सकता। मेरी खुद का कद छोटा नहीं है लेकिन कीकू शारदा का है। हम दोनों एक-दूसरे का मजाक उड़ाते हैं।

[MORE_ADVERTISE3]neha kakkar said dont write wrong things on himansh kohli he was loyal

गौरव ने कहा — नेहा ने हम पर आरोप नहीं लगाए हैं। उन्होंने चैनल पर आरोप लगाए हैं। चैनल ने मूवीज के बीच में आने वाला ये कॉमेडी एक्ट रिमूव कर दिया है। मैं और कीकू, नेहा के फैन हैं। मेरी कोई औकात नहीं है उन्हें कुछ भी कहने की। मुझे बिल्कुल नहीं पता था कि वो इतना बुरा मान जाएंगी।

गौरतलब है कि नेहा ने इस एक्ट पर सोशल मीडिया पर जमकर कॉमेडियंश की क्लास लगाई। टोनी कक्कड़ ने भी बहन का अपमान और कॅरियर खराब करने के आरोप लगाए।