स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

मधुरिमा तुली हुईं घर से बेहर, बाहर आते ही कहा- 'मैं शर्मिंदा हूं अपनी इस हरकत पर'

Shweta Dhobhal

Publish: Jan 19, 2020 12:57 PM | Updated: Jan 19, 2020 12:57 PM

TV News

  • मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli ) हुईं बिग बॉस के घर से बाहर
  • विशाल सिंह (Vishal Singh) को पीटना का है अफसोस

नई दिल्ली। बिग बॉस 13 (bigg boss 13) के सीज़न में दर्शकों को कुछ याद रहे या ना रहे लेकिन मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) का विशाल सिंह (Visha singh) को चप्पल और पतीले से पीटना जरूर याद रहेगा। वीकेंड का वार में मधुरिमा तुली को विशाल को पीटने की सजा देते हुए सलमान खान (Salman Khan) ने बीते एपिसोड में उन्हें घर से बाहर कर दिया है। जी हां, घर से बाहर आते ही मधुरिमा ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें इस बात का काफी अपसोस है कि उन्होंने उस इंसान को पैन से मारा जिसे एक समय पर वो बहुत प्यार करती थीं।

[MORE_ADVERTISE1]mad.jpg[MORE_ADVERTISE2]

मधुरिमा ने ये भी कहा कि अगर बिग बॉस के घर में वो ये ब़ड़ा कदम ना उठाती तो शायद आज भी वो बिग बॉस के घर का हिस्सा होती। इससे पहले भी मुझे मारा लेकिन इस बार मैंनेि रिएक्ट किया और मुझसे ये सब हो गया। घर से बेघर होकर मैं काफी निराश हूं लेकिन जो कुछ भी होता है अच्छे के लिए होता है घर में हालात कुछ ऐसे बन जाते हैं कि आपको सामने से कुछ करना ही होता है। अगर आप सामने से कुछ ना करें तो फिर आपके साथ गलत होना खत्म नहीं होगा विशाल ने कई मुझे अपमानित किया है जिसके चलते मैंने रिएक्ट किया।

 

[MORE_ADVERTISE3]madhurima tuli out form bigg boss house

मधुरिमा ने घरवालों के बारें में बात करते हुए कहा कि शेफाली और माहिरा से उन्हें अच्छी वाइब्स बिल्कुल नहीं आती थी। जिस वजह से उन्होंने उनसे दोस्ती नहीं करते हुए दूरी बना ली थी। वहीं असीम के बारें में उन्होंने कहा कि वो इस गेम को काफी एंजॉय कर रहे हैं।