स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Exclusive : 'बिग बॉस' में मधुरिमा तुली की वाइल्ड कार्ड एंट्री, एक्स बॉयफ्रेंड को लेकर कही ये बात

Shaitan Prajapat

Publish: Dec 02, 2019 18:37 PM | Updated: Dec 02, 2019 18:37 PM

TV News

मधुरिमा ने बताया कि मेरी कोशिश होगी घर में सर्तक होकर गेम खेलने की, ताकि मैं लंबा तक घर में रह सकूं। उन्होंने बिग बॉस में मजबूत कंटेस्टेंट्स की बात करते हुए .....

टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' पिछले करीब दो महीनों से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है। हर हफ्ते कोई ना कोई बाहर हो रहा तो कोई शो में वाइल्ड कार्ड के जरिए घर में एंट्री ले रहा है। अब इस लिस्ट में अभिनेत्री मुधरिमा तुली का नाम भी जुड़ गया है। वे बिग बॉस के घर में प्रवेश कर चुकी हैं। हाल ही मधुरिमा ने अपने बिग बॉस और घर में आने को लेकर पत्रिका एंटरटेनमेंट के साथ खास बातचीत में अपने विचार साझा किए।

[MORE_ADVERTISE1]madhurima tuli[MORE_ADVERTISE2]

सिद्धार्थ और रश्मि को बताया मजबूत खिलाड़ी
मधुरिमा ने बताया कि मेरी कोशिश होगी घर में सर्तक होकर गेम खेलने की, ताकि मैं लंबा तक घर में रह सकूं। उन्होंने बिग बॉस में मजबूत कंटेस्टेंट्स की बात करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई का नाम लिया। कहा कि ये दोनों ही अब तक मजबूती से खेल रहे है और ये दोनों घर के हर सदस्य के साथ तमीज से पेश आ रहे हैं। फालतू में किसी से झगड़ा करने की इनकी आदत नहीं है।

[MORE_ADVERTISE3]

घर में लंबे समय टिकना मेरी प्राथमिकता
एक्स बॉयफ्रेंड विशाल आदित्य से दोस्ती और झगड़े को लेकर बात करते हुए मधुरिमा ने कहा कि ये सब तो उनके व्यहार पर डिपेंड करेगा कि वे मेरे साथ किस तरह पेश आते हैं। मैं घर के सभी कंंटेस्टेंट्स के साथ बिना कोई झड़गा किए शांत रहकर खेलना चाहती हूं। बाकी जैसे-जैसे वक्त गुजरता जाएगा सब ठीक हो जाएगा। मैं घर में बने रहने के लिए अपना शत—प्रतिशत देना चाहूंगी।

madhurima tuli

शो का प्रोमा आया सामने
हाल ही इसका शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें मधुरिमा को घर में देखकर विशाल आदित्य सिंह के तेवर काफी बदले-बदले नजर आएंगे। वह विशाल के पीछे-पीछे जाकर उनका ध्यान अपनी और खींचने की कोशिश करेंगी। लेकिन विशाल उनको पूरी तरह से नजरअंदाज कर देते हैं। मधुरिमा के साथ अरहान खान और शेफाली बग्गा भी शो में शिरकत करेंगे। 'बिग बॉस' में आने से पहले विशाल और मधुरिमा ने 'नच बलिए 9' में एक्स जोड़ीदार बनकर अपने डांस का जलवा दिखा चुके है। 'बिग बॉस' में एक्स कपल को एक बार फिर से देखना ऑडियंस के लिए काफी एंटरटेनिंग होने वाला है।