स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

'कसौटी जिंदगी की 2' एक्ट्रेस सोन्या अयोद्धया ने बॉयफ्रेंड हर्ष सिमोर से की शादी, फोटो-वीडियोज आए सामने

Pawan Kumar Rana

Publish: Dec 13, 2019 19:41 PM | Updated: Dec 13, 2019 19:41 PM

TV News

सीरियल ‘कसौटी जिंदगी के 2’ ( Kasauti Zindagi Ki 2 ) से सोन्या अयोद्धया ( Sonyaa Ayodhya ) की को-स्टार एरिका फर्नांडिस ( Erica Fernandes ) और शुभावी चौकसे ( Shubhaavi Choksey ) उनकी शादी में शरीक होने जयपुर पहुंची। हल्दी से लेकर मेंहदी की हर एक रस्म को दोनों ने खूब इन्जॉय किया।

जयपुर। टीवी एक्ट्रेस सोन्या अयोद्धया ( Sonyaa Ayodhya ) ने बॉयफ्रेंड हर्ष सिमोर से शादी कर ली है। उनकी डेस्टिनेशन वेडिंग जयपुर में गुरुवार रात को हुई। इससे पहले संगीत सेरेमनी में स्टार्स, परिवार के सदस्यों और मित्रों ने जमकर डांस किया। सोन्या ने पिछले दिनों 'कसौटी जिंदगी की 2' ( kasauti zindagi ki 2 ) टीवी सीरियल को शादी की तैयारियों के चलते अलविदा कहा था। वह धारावाहिक नजर ( nazar tv show ) में भी काम कर चुकी हैं।

[MORE_ADVERTISE1]'कसौटी जिंदगी की 2' एक्ट्रेस सोन्या अयोद्धया ने बॉयफ्रेंड हर्ष सिमोर से की शादी, फोटो-वीडियोज आए सामने[MORE_ADVERTISE2]

सोन्या और हर्ष की लव स्टोरी
दोनों की मुलाकात एक एड की शूटिंग में हुई। उस समय सोन्या को लगा कि हर्ष स्पॉटबॉय का काम करते हैं। बाद में पता चला कि उनका शूट में कोई काम नहीं था, वे केवल अपने फ्रेंड की मदद कर रहे थे। असल में हर्ष बिजनेसमैन हैं। अक्टूबर में सोन्या ने हर्ष से शादी की बात सार्वजनिक कर दी थी। साथ ही कहा था कि वह 6 महीने में शादी के बंधन में बंध जाएंगी।

[MORE_ADVERTISE3]'कसौटी जिंदगी की 2' एक्ट्रेस सोन्या अयोद्धया ने बॉयफ्रेंड हर्ष सिमोर से की शादी, फोटो-वीडियोज आए सामने

सीरियल ‘कसौटी जिंदगी के 2’ ( Kasauti Zindagi Ki 2 ) से सोन्या अयोद्धया ( Sonyaa Ayodhya ) की को-स्टार एरिका फर्नांडिस ( Erica Fernandes ) और शुभावी चौकसे ( Shubhaavi Choksey ) उनकी शादी में शरीक होने जयपुर पहुंची। हल्दी से लेकर मेंहदी की हर एक रस्म को दोनों ने खूब इन्जॉय किया। एक वीडियो में एरिका सीरियल ‘नजर’ के एक्टर हर्ष राजपूत संग ‘जुम्मा’ गाने पर डांस करती दिखीं।

टीवी के किरदार
सान्या अयोद्धया ने दो बड़े टीवी सीरियल्स में काम किया है। इनमें 'कसौटी जिंदगी की 2' और 'नजर' शामिल है। 'कसौटी जिंदगी की 2' में सान्या के किरदार का नाम तनवी है। जबकि टीवी शो 'नजर' में वह डायन रूबी का किरदार में नजर आई। इसमें उनके नेगेटिव रोल काफी सराहा गया।

गौरतलब है कि जयपुर में ही कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस रूही चतुर्वेदी और छोटी सरदारनी के कलाकार शिवेंद्र ओम साईनियोल भी शादी के बंधन में बंधे थे।