स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

VIDEO: पापा बनने के एक दिन बाद जब सेट पर पहुंचे कपिल शर्मा, करने लगे ये काम

Pratibha Tripathi

Publish: Dec 13, 2019 14:21 PM | Updated: Dec 13, 2019 14:21 PM

TV News

  • कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने 12 दिसंबर 2018 को जालंधर में शादी की थी
  • कपिल और गिन्नी शादी के साल भर के अंदर ही एक बेटी के पैरेंट्स बन गए

नई दिल्ली। कपिल शर्मा ने अभी हाल ही में दो खुशिया सेलिव्रेट की है एत तो वो पापा बने और दूसरी खुशी उन्होनें 12 दिसंबर को मनाई। क्योकि इस दिन वो गिन्नी चतरथ के साथ शादी के बंधन में बंधे थे और इसी तरह से कपिल और गिन्नी शादी के साल भर के अंदर ही एक बेटी के पैरेंट्स बन गए हैं। इस बात की जानकारी कपिल ने एक ट्वीट करके दी। इसके बाद सभी कपिल को बधाई देने लगे। बेटी के जन्मदिन के अगले ही दिन ही कपिल शर्मा फिर से काम पर लौट आए हैं। जहां कपिल शर्मा शो की पूरी टीम ने उनका जोरदार स्वागत किया।

शो के दौरान संजय दत्त ने किया बड़ा खुलासा- बेल्ट और जूतों से होती थी पिटाई

[MORE_ADVERTISE1]

कपिल की इस खुशी के साथ ही उन्हें एक ओर सुंदर संदेश मिला जो किसी और का नही बल्कि उनके सबसे करीबी दोस्त रहे सुनील ग्रोवर का था उन्होनें भी कपिल को बेटी के जन्म पर बधाई दी। सुनील ग्रोवर ने लिखा, 'बधाई हो। प्यार और आशीर्वाद।' कपिल की खुशियों में सुनील का शामिल हो जाना, काफी हैरान करने वाला है। दरअसल, 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के पिछले सीजन के दौरान ही कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच नोक-झोंक हो गई थी। इसके बाद सुनील ग्रोवर ने शो छोड़ दिया।

'BIGG BOSS 13' बीमारी की वजह से शो को छोड़ेंगे सलमान खान, जानिए कौन करेगा इस शो को होस्ट!

[MORE_ADVERTISE2]

बता दें 11 दिसंबर को कपिल ने बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ अपने मशहूर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो की शूटिंग की। दीपिका यहां अपनी आने वाली फिल्म छपाक का प्रोमोशन करने पहुंची तीं। यहां उनके साथ फिल्म की निर्देशक मेघना गुलजार भी मौजूद थीं।

[MORE_ADVERTISE3]