स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

कपिल शर्मा बने पापा घर आई नन्ही परी, बधाई देने वालों में आम लोगों से लेकर शामिल हुए ये बड़े चेहरे

Prakash Chand Joshi

Publish: Dec 10, 2019 10:26 AM | Updated: Dec 10, 2019 10:26 AM

TV News

  • इसी महीने जुलाई में कपिल ने दी थी गिन्नी के प्रेग्नेंट होने की खबर
  • सोशल मीडिया पर लगा बधाई देने वालों का तांता

नई दिल्ली: सबको हंसाने वाले मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ( Kapil Sharma ) के लिए काफी खुशी का समय है क्योंकि उनके घर बेटी ने जन्म लिया है। इसकी जानकारी खुद कपिल ने ट्वीट करके दी। कपिल ने अपने ट्वीट में लिखा 'बेटी पाकर खुद को धन्य महसूस कर रहा हूं। आपका सबका आशीर्वाद चाहिए। आप सभी को प्यार। जय मााता दी।' कपिल के ये ट्वीट करते ही ट्विटर पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया।

[MORE_ADVERTISE1] [MORE_ADVERTISE2] [MORE_ADVERTISE3]

OMG! फ्लाइट में महिला के पैर में हो रहा था दर्द, पैंट खोलकर देखा तो निकला बिच्छू

ऐसे में क्या आम और क्या सेलिब्रिटी हर कोई कपिल को इस खुशखबरी के लिए बधाईयां दे रहा है। खुद सिंगर गुरु रंधावा ने ट्वीट करते हुए लिखा 'बधाई हो और अब मैं ऑफिशियली चाचा बन गया हूं।' एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने भी कपिल शर्मा को बेटी होने के लिए बधाई दी है। इससे पहले इसी साल जुलाई महीने में कपिल ने अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ की प्रेग्रेंसी की खबर दी थी। एक इटरव्यू में कपिल ने कहा था कि मैं अपनी पत्नी का ख्याल रखना चाहता हू और मैं अपने पहले बच्चे के लिए काफी एक्साइटेड हूं।

गौरतलब, है कि कपिल ने गिनी से 12 दिसंबर 2018 को जालंधर में हिंदी रिती रिवाज से शादी की थी। कपिल और गिनी एक दूसरे को कॉलेज के दिनों से ही जानते हैं। लेकिन दोनों की शादी में रुकावटें आ थीं, क्योंकि परिवार वाले राजी नहीं हो रहे थे। लेकिन गिनी और कपिल ने एक दूसरे का साथ कभी नहीं छोड़ा। 2017 के कपिल के खराब फेज में भी गिनी ने उनका काफी साथ दिया। कपिल ने खुद ये बातें इंटरव्यू में बोली थीं।