स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

भूखे-प्यासे कंटेस्टेंट को देख अनु मलिक का पसीजा दिल, सिंगर ने हाथों से खिलाया दाल-भात

Shaitan Prajapat

Publish: Oct 25, 2019 19:24 PM | Updated: Oct 25, 2019 19:24 PM

TV News

एक सिंगर ने गाने के दौरान पानी पीने की इच्छा जताई। विशाल ने उसे पानी दिया तो अनु ने अपने सामने रखे स्नैक्स भी ऑफर किए। कंटेस्टेंट ने स्नैक्स बहुत....

मशहूर सिंगिंग रियलिटीशो इंडियन आइडल 11 इन दिनों काफी सुर्खियों में छाया हुआ है। इस शो को अनु मलिक, विशास ददलानी और नेहा कक्कड़ जज कर रहे हैं। शो के सेट पर कुछ बेसुरे सिंगर तो कुछ ऐसे सिंगर भी आ रहे है जिनको देखने के बाद जजेस खड़े होकर तालियां बजाने के लिए मजबूर होते है। कई बार ऐसे कंटेस्टेंट शो के सेट पर आ जाते है जिन पर अनू मलिक चिढ़ जाते है और उनपर काफी गुस्सा भी करते है। हाल ही 'इंडियन आइडल 11' से एक वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है।

[MORE_ADVERTISE1]anu malik[MORE_ADVERTISE2]

इस वीडियो में एक सिंगर ने गाने के दौरान पानी पीने की इच्छा जताई। विशाल ने उसे पानी दिया तो अनु ने अपने सामने रखे स्नैक्स भी ऑफर किए। कंटेस्टेंट ने स्नैक्स बहुत तेजी से खा लिए। अनु ने उसे कहा कि तुम पूरा खा जाओ, हमारे लिए कुछ मत छोड़ना। इसके बाद नेहा ने उससे कहा कि कुछ और खाओगे, मिल्कशे, पावभावी, इस सिंगर ने कहा, नहीं मैम, दाल भात। इसके बाद कंटेस्टेंट के लिए दाल-भात मंगवाया गया। अनु मलिक ने कंटेस्टेंट को अपने हाथों से दाल-भात खिलाया। हालांकि वह अच्छे से गाना नहीं गया।

[MORE_ADVERTISE3]anu malik