स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

कैंटीन में बर्तन मांजने वाले सिंगर की गायिकी को सुन अनु मलिक ने कह दी ये बात!

Pratibha Tripathi

Publish: Oct 19, 2019 12:01 PM | Updated: Oct 19, 2019 12:03 PM

TV News

  • टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 अक्टूबर से हुआ शुरू
  • दिवस कुमार नायक की गायिकी ने सबको बना दिया अपना दीवाना

नई दिल्ली। टीवी का सबसे बड़ा सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 अक्टूबर से का 11वां सीजन का आगाज हो चुका है। शुरू हो चुका है। ऑडिशन राउंड में एक से बढ़कर एक सिंगर्स अपनी आवाज का जादू बिखेरते हुए नजर आ रहे हैं। इन्हीं सिंगर्स के बीच एक ऐसी अवाज सुनाई दी जिसको सुनने के बाद वहां बैठे जज भी हैरान हो गए।
22 साल के दिवस कुमार नायक की अवाज पहले कैंटीन में बर्तन की खनखनाहट में ही खोकर रह गई थी। लेकिन इस सिंगर को अब इंडियन आइडल जैसे बड़े मंच पर अपनी आवाज का जादू बिखेरने का मौका मिला। दिवस कुमार नायक नाम का यह लड़का पहले कैंटीन में बर्तन धोने का काम करता था। ऑडिशन के मंच पर जब इस लड़के नें कैलाश खेर का सॉन्ग सैय्यां गाया। तो उसकी अवाज की गूंज हर किसी के दिल में छा गई। दिवस की सिंगिंग ने तीनों जजों को उनका फैन बना दिया। दिवस की गायिकी सुनकर अनु मलिक ने कहा- तुम तो सच में सच्चे इंडियन आइडल हो। दिवस कुमार नायक की गायिकी दूसरे हफ्ते कईयों को अपना दीवाना बनाने वाली है।

anumalik.jpeg

इंडियन आइडल एक ऐसा प्लेटफॉर्म हैं जिसने दिवस कुमार नायक की ही तरह आने वाले लोगों को एक नई पहचान दिलाई है। अब देखना होगा कि दिवस को आगे बढ़ने के लिये लोगों का कितना सपोर्ट मिलता है। इंडियन आइडल 11 को नेहा कक्कड़, अनु मलिक और विशाल डडलानी जज कर रहे हैं। और साथ में उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण इस शो में होस्ट कर रहे हैं। इंडियन आइडल 11 शनिवार और रविवार रात 8 बजे टेलीकास्ट होता है।
अभी हाल ही में इश शो में नेहा कक्कड़ के साथ एक चौंकाने वाला वाकया हुआथा जिसमें एक कंटेस्टेंट गिफ्ट्स लेकर स्टेज पर आता है और नेहा कक्कड़ को गिफ्ट्स देता हैष गिफ्ट्स लेने के बाद नेहा उसे हग करती हैं और तभी कंटेस्टेंट सिंगर को गाल पर किस कर लेता है. ये नजारा देख वहां मौजूद सभी लोग हैरान हो जाते हैं।