स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

हिना खान ने बॉयफ्रेंड की बहन से बंधवाई राखी, लगवाया तिलक, भड़के फैंस बोले- मुस्लिम होकर भूल गईं ईद, हिन्दू से....

Pawan Kumar Rana

Publish: Aug 14, 2019 08:31 AM | Updated: Aug 14, 2019 08:31 AM

TV News

हिना खान ( Hina Khan ) ने रक्षाबंधन का त्योहार ( Raksha Bandhan ) बॉयफ्रेंड की फैमिली के साथ मनाया है। हीना ने तिलक लगवाया और राखी बंधवाई। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

मुंबई। एक्ट्रेस हिना खान ( Hina Khan ) पर रक्षाबंधन ( Raksha Bandhan ) का खुमार चढ़ चुका है। हिना ने इस त्योहार से पहले ही बॉयफ्रेंड के परिवार के साथ राखी मना ली है। एक्ट्रेस ने रॉकी जायसवाल के घर जाकर राखी बंधवाई और सेलिब्रेशन की फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। रॉकी और हिना की ये रक्षाबंधन फोटोज ( Raksha Bandhan photos ) वायरल हो रही हैं।

Hina Khan

हिना खान राखी का त्योहार ( Rakhi Festival ) मनाने के लिए अपने बॉयफ्रेंड रॉकी के घर का रुख किया। रॉकी की फैमिली ने भी हिना के साथ खूब एंजाय किया। रॉकी ने अपनी बहनों से राखी बंधवाई। साथ ही हिना को भी रॉकी की बहन ने राखी बांधी, तिलक लगाया और दोनों को आशीर्वाद दिया। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Hina Khan

हालांकि इंडिया और दूसरे देशों के उनके कुछ फैंस को हिना का राखी मनाना नागवार गुजरा। एक्ट्रेस की राखी सेलिब्रेशन ( Rakhi celebration ) की तस्वीरों पर इन फैंस ने भला-बुरा कहना शुरू कर दिया। उन्होंने कमेंट कर कहा कि एक्ट्रेस मुस्लिम है और राखी का त्योहार मना रही है। हिन्दू त्योहार को मना कर एक्ट्रेस ने मुस्लिम धर्म का अपमान किया है। कुछ फैंस ने शिकायती लहजे में कहा कि राखी की तस्वीरें तो सोशल मीडिया पर शेयर कर दीं, लेकिन ईद पर पोस्ट करना जरूरी नहीं समझा।

हिना ने रक्षाबंधन सेलिब्रेशन वाली पोस्ट पर कमेंट्स ब्लॉक कर दिए हैं। हिना ने रक्षाबंधन वाली तस्वीरों के बाद एक और पोस्ट शेयर की जिसमें वह कॉमन लुक में नजर आ रही हैं। इस पोस्ट पर कमेंट्स ब्लॉक नहीं किए गए थे। इसलिए इस पोस्ट पर फैंस अपनी भड़ास निकालते नजर आए।

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम हिना खान देशभर में लोकप्रिय है। टीवी पर छाने के बाद हिना अब बॉलीवुड में हाथ आजमाने जा रही हैं। एक्ट्रेस 'लाइन्स' नाम की मूवी से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं। हिना की अपकमिंग मूवी 'लाइन्स' को राहत काजमी, तारीक खान और जेबा साजिद ने प्रोड्यूस किया है।