स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'जेठालाल' नहीं हैं फेसबुक और इंस्टाग्राम पर, सीधे यहां मिलते हैं फैंस से

Pawan Kumar Rana

Publish: Feb 25, 2019 12:31 PM | Updated: Feb 25, 2019 12:31 PM

TV News

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की लोकप्रियता के बावजूद दिलीप का फेसबुक, इंस्टाग्राम पर ना होना फैंस को अचरज में डाल देता है।

मुंबई। अपनी कॉमेडी से लोगों के दिलों पर राज करने वाले 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के मुख्य किरदार जेठालाल दिलीप जोशी फेसबुक और इंस्टाग्राम जैसे पॉपुलर सोशल प्लेटफार्म पर नहीं हैं। हालांकि dilip joshi के नाम पर कई फैन पेज और पैरोडी अकाउंट बने हुए हैं। इतनी लोकप्रियता के बावजूद दिलीप का फेसबुक, इंस्टाग्राम पर ना होना फैंस को अचरज में डाल देता है। उनसे जुड़ने का केवल एक ही माध्यम है। आइए जानते हैं कहां पर बात हो सकती है आपके चहेते 'जेठालाल' से...

दिलीप जोशी ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर बात की जा सकती है। उनका आॅफिशियल अकाउंट सिर्फ इसी सोशल साइट पर है। हालांकि इस पर भी वे लगातार एक्टिव नहीं रहते हैं। इस बात की शिकायत 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की किरदार 'बबीता जी' यानी कि मुनमुन दत्ता भी करती हैं। हाल ही में मुनमुन ने दिलीप जोशी के साथ की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन फोटोज के कैप्शन में मुनमुन ने खुलासा किया है कि दिलीप जोशी का फेसबुक और इंस्टाग्राम पर अकाउंट नहीं है। ट्विटर पर वे एक्टिव हैं लेकिन यहां भी अपडेट कम ही देखने को मिलती है।

 

jethalal champaklal gada

फैंस का ये हाल है कि वे ट्विटर और अन्य सोशल साइट्स पर अपने पसंदीदा कलाकार Jethalal Champaklal Gada से फेसबुक और इंस्टाग्राम पर आने की अपील करते रहते हैं।

उल्लेखनीय है कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' धारावाहिक टीवी जगत के सबसे पॉपुलर शोज में से एक है। इसकी रैंकिंग अमूमन टॉप 5 धारावाहिकों में रहती है। कॉमेडी सीरियल्स में इस की होड़ ' द कपिल शर्मा शो' से चलती रहती है। पारिवारिक कॉमेडी सीरियल्स की श्रेणी में यह अब तक का सबसे पॉपुलर शो बना हुआ है।

jethalal gada