स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

मनचले शख्स ने की टीवी एक्ट्रेस की पिटाई, घूरने का कर रही थी विरोध

Pratibha Tripathi

Publish: Dec 05, 2019 13:45 PM | Updated: Dec 05, 2019 13:51 PM

TV News

  • हर्षिता एक वेब सीरीज के लिए काम कर रही हैं
  • हर्षिता स्प्लिट्सविला सीजन 8 की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं।

नई दिल्ली। टीवी एक्ट्रेस और स्प्लिट्सविला फेम हर्षिता कश्यप के साथ एक शख्स ने छेड़खानी की फिर मारपीट पर उतर आया। बताया जाता है कि शाहरुख शेख नाम का यह शख्स हर्षिता और उनकी एनआरआई दोस्त का पीछा कर रहा था । इसके साथ ही इस शख्स ने एक्ट्रेस और उनकी दोस्त के साथ पहले बदसलूकी की, फिर मारपीट शुरू कर दी।
चर्चगेट गवर्नमेंट रेलवे पुलिस(जीरआपी) ने 29 साल के इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है । शाहरुख वरली के मरियप्पा नगर का रहने वाला है । उसका कहना है कि वह साउथ मुंबई के एक पॉपुलर नाइट क्लब में काम करता है । पुलिस अब शाहरुख से पूछताछ कर रही है और मामले की छानबीन जारी है ।

[MORE_ADVERTISE1]harshida-.jpg[MORE_ADVERTISE2]

एक इटंरव्यू के दौरान हर्षिता कश्यप ने बताया कि उनकी दोस्त इश पाला साउथ अफ्रीका की रहने वाली हैं। और एक एनआरआई हैं वह मेडिकल टूरिज्म में काम कर रही हैं । एक्ट्रेस ने बताया कि जब वो और उनकी दोस्त हॉस्पिटल में काम पूरा करने के बाद घर जाने के लिए निकले । 'पाला ट्रेन की टिकट खरीदने के लिए लाइन में खड़ी थी । तभी एक शख्स उसे काफी देर से घूर रहा है । शुरुआत में तो हमने उसे इग्नोर किया लेकिन वह लगातार घूरे जा रहा था और फिर हमारा पीछा करने लगा । वह हमारे पीछे स्टेशन की सीढ़ियों तक भी आ गया। जब मैंने उससे पीछा करने की वजह पूछी, तो उसने अकड़कर कहा कि अगर मैं तुम्हें देख रहा हूं, तो इसमें क्या दिक्कत है ।'
वह शख्स हर्षिता के मना करने के बाद भी घूरता रहा और बाद में उसने हाथापाई भी की । एक्ट्रेस ने कहा,"उसने पहले पाला को थप्पड़ मारा । मैंने बचाव में उसे मारना शुरू किया तो उसने मुझे भी मारा । पुलिस के आने से पहले वहां मौजूद लोगों ने हमें बचाया और उसे पकड़कर प्लेटफॉर्म पर बनी जीआरपी चौकी ले गए ।"

[MORE_ADVERTISE3]

रेलवे पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है । वो अभी हिरासत में है । बता दें 26 साल की हर्षिता एक वेब सीरीज के लिए काम कर रही हैं । वो स्प्लिट्सविला सीजन 8 की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं । हर्षिता अंधेरी के फोर बंगलों की रहने वाली हैं ।